बॉलीवुड की 10 खबरों का दम
बॉलीवुड की 10 खबरों का दम
Share:

जूही ने कहा, ‘मैं जितनी हंसी हूं, उतनी ही रोई भी हूं..

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्त जिन्होंने अभी हाल ही में अपनी एक बुक को लॉन्च किया है जिसमे दियवा ने अपने व अपनी माँ से जुडी बहुत सी बातो का जिक्र किया है..

भारत की युवा पीढ़ी आत्मरक्षा पर हुई सचेत

बॉलीवुड के हमारे खिलाडी महाशय यानि कि हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो कि देखा जाए तो बहरहाल हिट फिल्मो की एक चलती फिरती दुकान है...

आलिया ने Valentines Day पर अपने साथी को क्या Gift दें, दिया सुझाव.....

अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की जल्द ही हमे वरुण धवन के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी अपने चटपटे अंदाज में हमे नजर आने वाली है...

शाहरुख़ खान ने कहा 'चक दे इंडिया'

शाहरुख़ खान ने भी भारत की दृष्टिबाधित टीम को पाकिस्तानी टीम पर विजय के लिए बधाई दी है व साथ ही साथ अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि, ‘अभी सुना है कि भारत ने टी20 क्रिकेट विश्व कप जीत लिया है..

LOOK से लेकर चालढाल तक में रणबीर नजर आए संजू बाबा....बढ़ाया वजन

अभिनेता रणबीर कपूर जो की जल्द ही हमे संजय दत्त के रूप में नजरआने वाले है जी हाँ रणबीर कपूर जो की अभी तो फ़िलहाल संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर अपने लुक ..

पड़ोसी के निधन पर बच्चन परिवार भी हुआ शरीक...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की फैमेली एक बार फिर से हमे अपने पड़ोसी के निधन पर एक साथ म नजर ऐ है जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है की महानायक अमिताभ बच्चन के जुहू ....

जानिए, क्यों सलमान के घर से बच्चे गायब हो जाते है?

सलमान ख़ान के भाई सोहेल खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है। अब आपके दिमाग में यह सवाल लाज़मी है कि भाईजान के घर से कौन से बच्चे गायब हो जाते है..

मेरे सिर पर बन्दुक लगी हुई थी : करण जोहर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जोहर एक के बाद एक अपनी लाइफ से जुड़े बड़े खुलासे कर रहे है. इसी को लेकर हाल ही में करण ने एक और इस चौकाने वाला बयान दिया..

अजय देवगन ने भी मेरे साथ की थी गंदी...

बॉलीवुड के दिग्गज व फेमस डायरेक्टरों में शुमार करण जौहर जो की एक बार फिर से अजय पर दिए बयानों के चलते आजकल सुर्खियों में है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही करण जौहर व अजय देवगन के बीच...

नए पचड़े में फंस गए ड्रेक

लगता है ड्रेक का समय इस वक्त अच्छा नहीं चल रहा है. एक तरफ जहां यह अफवाह चल रही है कि ड्रेक और जेनिफर लोपेज के बीच में अब कुछ नहीं रहा तो दूसरी तरफ वह एक नए विवाद में फंसते..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -