शाहरुख़ खान ने कहा 'चक दे इंडिया'
शाहरुख़ खान ने कहा 'चक दे इंडिया'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो कि अभी तो अपनी फिल्म 'रईस' के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है व फिल्म की कमाई के बारे में अगर बात करे तो फिल्म अभी भी देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना धमाल मचा रही है. फिल्म में हमे जहा पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का भी अच्छा अभिनय देखने को मिल रहा है तो वही फिल्म में शाहरुख़ खान ने भी अपने शानदार अभिनय को दोहराया है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार कमाई को जारी रखे हुए है.

फिल्म को वैसे भी पाकिस्तान ने बैन कर दिया है जिसका की माहिरा खान को भी काफी अफ़सोस है व उन्होंने यह सोचा था की मेरी यह जो फिल्म है वह भारत की ही तरह यहाँ पर भी अपनी शानदार कमाई को दोहराएगी लेकिन सब पर पाकिस्तानी सरकार ने एक ही झटके में पानी फेर दिया. वैसे भी शाहरुख़ खान जो की अपनी दरियादिली के लिए भी काफी चर्चित है.

शाहरुख़ खान ने भी भारत की दृष्टिबाधित टीम को पाकिस्तानी टीम पर विजय के लिए बधाई दी है व साथ ही साथ अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि, ‘अभी सुना है कि भारत ने टी20 क्रिकेट विश्व कप जीत लिया है. मैच नहीं देख सका. कितना शानदार और प्रेरणादायी है यह. मैं आप लोगों से मिलकर गले लगाना चाहता हूं.’ आपको बता दें कि आज के मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बदर मुनीर के 57 रन की मदद से आठ विकेट पर 197 रन बनाये. भारत ने 17.4 ओवर में एक विकेट पर 200 रन बनाकर जीत दर्ज की. ‘मैन ऑफ द मैच’ प्रकाश ने 99 रन की नाबाद पारी खेली जबकि अजय कुमार रेड्डी ने रन आउट होने से पहले 43 रन बनाये.  साथ ही साथ आपको इस मैच के बारे में एक बात और भी बता दे कि, भारत और पाकिस्तान के बीच बेंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दृष्टिबाधित टी20 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार खिताब पर अपना कब्जा जमाया.

आमिर-शाहरुख़ का 'दोस्ताना' फिर से हुआ पल्लवित...

25 साल जानने के बाद, शाहरुख़ ने ली आमिर के साथ सेल्फी

वाइफ डिंपल ने अखिलेश को बोला बैटरी, रईस थीम पर यह विडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -