आलिया ने Valentines Day पर अपने साथी को क्या Gift दें, दिया सुझाव.....
आलिया ने Valentines Day पर अपने साथी को क्या Gift दें, दिया सुझाव.....
Share:

अभिनेत्री आलिया भट्ट जो की जल्द ही हमे वरुण धवन के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी अपने चटपटे अंदाज में हमे नजर आने वाली है. आलिया भट्ट जो की अभी हाल ही में हमे अपनी बहन के साथ में अपने नए घर में भी शिफ्ट हो गई है. जी हाँ अभी तो आलिया भट्ट अपने परिवार के साथ में नही बल्कि अपनी बहन संग साथ साथ में  रह रही है. अब सभी को आलिया व वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का जोरोशोरों से इंतजार है. वैसे भी वेलेंटाइन वीक चल रहा है व हर किसी के लिए प्यार के अलग-अलग मायने होते हैं. किसी के लिए यह मजे करना, साथ में बाहर घूमना, प्राकृतिक नजारों का लुत्फ लेना हो सकता है तो किसी के लिए यह महंगे उपहार देने या लेने के रूप में होता है. जब वेलेंटाइंग डे की बात हो रही है व ऐसे में आलिया जा जिक्र न हो ऐसा तो ही नही सकता है जी हाँ पता चला है कि, आलिया भट्ट ने वेलेंटाइन डे पर एक महिला को अपने साथी को क्या गिफ्ट देना चाहिए, इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं:-
  
-पुरुषों को स्नीकर्स (रबर सोल वाले सॉफ्ट जूते) या स्पोर्ट्स जूते बेहद पसंद होते हैं, इसलिए उन्हें आप स्नीकर्स भेंट कर सकती हैं.
-एडवेंचर पसंद पुरुषों के लिए स्विस आर्मी नाइफ बढ़िया उपहार साबित होगा. हालांकि, यह थोड़ा महंगा हो सकता है, लेकिन यह हिम्मती लड़कों के लिए किसी खजाने से कम नहीं होगा.
-अपने प्यार का इजहार करने के लिए आप अपने साथी को घड़ी भी उपहार में दे सकती हैं.
-आप अपने साथी को सीमित संस्करण में छपी हुई पसंदीदा किताब भी दे सकती हैं, जो उसके लिए किसी बेशकीमती तोहफे से कम नहीं होगा.

बलियान ने की मुलायम पर विवादित टिप्पणी

आलिया ने फीमेल फैन्स को बताया, क्या गिफ्ट दे अपने पार्टनर को

वरुण-आलिया का 'तम्मा तम्मा अगेन' रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -