LOOK से लेकर चालढाल तक में रणबीर नजर आए संजू बाबा....बढ़ाया वजन
LOOK से लेकर चालढाल तक में रणबीर नजर आए संजू बाबा....बढ़ाया वजन
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर जो की जल्द ही हमे संजय दत्त के रूप में नजरआने वाले है जी हाँ रणबीर कपूर जो की अभी तो फ़िलहाल संजय दत्त की बायोपिक में हमे नजर आने वाले है. जिसके लिए आजकल रणबीर कपूर अपने लुक को भी काफी डिफरेंट करने के लिए मशक्कत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर अपना वजन भी बढ़ा रहे है. अभी हाल ही में हमे रणबीर का एकदम नया लुक नजर आ रहा है जिसमे साफ साफ नजर आ रहा है के उन्होंने अपना वजन बढ़ाया हुआ है.

अब भला हो भी क्यों न आखिरकार संजय दत्त भी तो काफी हेवी वेट वाले है. अभिनेता को इसके लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ रही है. इसी के तहत अभिनेता अभी हाल ही में शनिवार को डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ संजय दत्त के घर पहुंचे. इस दौरान रणबीर को पहचान पाना मुश्किल था. उनके लुक से लेकर चालढाल तक में संजय दत्त की झलक दिखाई दे रही थी. पता चला हे की अपनी इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपना वजन 13 किलो से भी ज्यादा बढ़ा लिया है.

एक ओर जहां वे उनके जैसी बॉडी बनाने के लिए राणा दग्गुबती के फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर से ट्रेनिंग ले रहे हैं. वहीं, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वे संजय दत्त की ओल्ड फुटेज भी देख रहे हैं. करीब 250 घंटे वे ये फुटेज देख चुके हैं. ताकि रोल में कहीं कोई कमी न रह जाए. इसके साथ ही साथ रणबीर आजकल अपने खानेपीने के डाइट प्लान पर भी कंट्रोल किये हुए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -