एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

छापेमारी के बाद लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा - मिटा देंगे मोदी और शाह का अहंकार

पटना: हाल में बिहार के पटना में लालू प्राद यादव के घर पर पड़े सीबीआई के छापे के बाद लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, 

G-20 समिट में PM मोदी ने कहा, लश्कर-जैश या IS-अलकायदा नाम अलग विचारधारा एक

हैम्बर्ग/नई दिल्ली: जर्मनी के हैम्बर्ग में आयोजित दो दिवसीय G-20 समिट में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है. 

ब्रिक्स सम्मेलन में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले PM मोदी

जर्मनी। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ब्रिक्स सम्मेलन में जर्मनी के हेम्बर्ग में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले। हालांकि दोनों देशों के नेताओं के बीच भेंट का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं था।  

जम्मू-कश्मीर में GST पास , जेटली बोले 'एक देश, एक कर' का सपना हुआ पूरा  

नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विधेयक के पास होते ही भारतीय अर्थव्यवस्था के एकीकरण का सपना सच हो गया.  

पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में भी हिंसा, रूपा गांगुली समेत अन्य भाजपा नेता गिरफ्तार 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कई दिनों से चल रही हिंसा की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है, जिसमे उत्तर 24 परगना के बादुड़िया में पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद अब जिले के बसीरहाट में हिंसा की घटनाये हुई है.  

CM देवेंद्र फडणवीस के साथ फिर हुआ हेलीकॉप्टर हादसा, बाल बाल बचे 

रायगढ़: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ एक बार फिर से हेलीकॉप्टर हादसा हो गया है, जिसमे वे बाल बाल बच गए है. 

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 की मौत

बीकानेर। राजस्थान के जयपुर और बीकानेर के पास पटाखा फैक्ट्री में धमाका होने की जानकारी मिली है। दुर्घटना का कारण अभी पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि पटाखों में एक चिंगारी का संपर्क हुआ और उससे विस्फोट हो गया।  

पाकिस्तान को अमेरिका की फटकार आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को जल्दी करे खत्म 

वॉशिंगटन: हाल में अमेरिका ने एक बार फिर से पाकिस्तान को आतंकवाद खत्म करने को कहा है, जिसमे अमेरिका ने आतंक पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर पाकिस्तान को फटकारा है. 

लेडी सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, अब बनाएगा अपनी दुल्हन

नई दिल्ली: आज तक आपने प्यार के अजीब अजीब किस्से सुने होंगे होंगे, किन्तु आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो ना सिर्फ एक प्रेम कहानी है बल्कि समाज को एक सन्देश भी है कि प्यार कही भी किसी से भी हो सकता है बस जरूरत है उसे निभाने की.  

16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद कर दी हत्या, नग्न अवस्था में मिली लाश

शिमला: हाल में हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे 16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गयी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -