पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में भी हिंसा, रूपा गांगुली समेत अन्य भाजपा नेता गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल के बसीरहाट में भी हिंसा, रूपा गांगुली समेत अन्य भाजपा नेता गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कई दिनों से चल रही हिंसा की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है, जिसमे उत्तर 24 परगना के बादुड़िया में पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद अब जिले के बसीरहाट में हिंसा की घटनाये हुई है. यहाँ पर हुई छिटपुट हिंसा तथा झड़प की घटनाओं के बाद बड़ी संख्या में पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है. साथ ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए है.  ऐसे में  शांति व्यवस्था बाधित ना हो इसके लिए पुलिस ने आज माकपा, कांग्रेस तथा भाजपा के प्रतिनिधि दल को दंगा ग्रस्त इलाकों में जाने से रोक दिया. 

बसीरहाट जाने पर अड़े भाजपा के कुछ नेताओ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है जिसमे लॉकेट चटर्जी, रूपा गांगुली समेत और कुछ भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इन्हे शांति व्यवस्था में बाधा तथा सुरक्षा की दृष्टि से नहीं जाने दिया है.  वही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राजनीतिक दलों से दंगाग्रस्त इलाकों में नहीं जाने का आग्रह किया है.

बता दे कि उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में गुरुवार को भी दिनभर तनाव भरे माहौल के बाद शाम को फिर से हिंसा फैल गई थी. बशीरहाट में पिछले दिनों हुए हिंसक वारदात में जख्मी एक व्यक्ति की गुरुवार सुबह आर जी कर अस्पताल में मौत के बाद यह हिंसा थमने पर भी तनाव बरकरार है. यहाँ के बाजार पूरी तरह बंद है साथ ही विभिन्न इलाकों में धारा 144 जारी कर इंटरनेट सेवाएं बंद रखने का निर्णय किया है.

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में फिर उपजा तनाव, BJP सांसदों का दल लेगा स्थिति का जायजा

पश्चिम बंगाल में हिंसा को रोकने के लिए ममता ने निकाला यह तरीका

पश्चिम बंगाल में BSF की तैनाती, सोशल मीडिया पर किए पोस्ट के बाद उपजा तनाव

Presidency University Jobs : पश्चिम बंगाल प्रेसीडेंसी विश्वविद्यालय में आई वैकेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -