लेडी सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, अब बनाएगा अपनी दुल्हन
लेडी सेक्स वर्कर से हुआ प्यार, अब बनाएगा अपनी दुल्हन
Share:

नई दिल्ली: आज तक आपने प्यार के अजीब अजीब किस्से सुने होंगे होंगे, किन्तु आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो ना सिर्फ एक प्रेम कहानी है बल्कि समाज को एक सन्देश भी है कि प्यार कही भी किसी से भी हो सकता है बस जरूरत है उसे निभाने की. यह मामला दिल्ली के जीबी रोड पर शुरु हुई लव-स्टोरी का है. जिसमे एक लड़के को सेक्स वर्कर से प्यार हो गया और अब वे शादी करने वाले है. दरअसल लड़की नेपाल की रहने वाली है जिसकी उम्र 27 साल है. गरीबी के चलते काम की तलाश में वो नेपाल से दिल्ली आई थी लेकिन जीबी रोड पहुंच गई. जहा पर जिंदगी ने उसे सेक्स वर्कर बनने पर मजबूर कर दिया.

आज से दो साल पहले लड़के की मुलाकात इस लड़की से हुई. और बाद में यह मुलाकात प्यार में बदल गयी. जिस लड़की को वह प्यार करता था उससे मिलने के लिए बीते दो सालों से ग्राहक बनकर कोठे पर जाता था. दोनों के बीच प्यार बढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया. लेकिन लड़की का कोठे से निकलना आसान नहीं था. लड़की ने कई बार यहां से निकलने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही. जिसके बाद लड़के ने एक एनजीओ शक्तिवाहिनी से संपर्क किया. एनजीओ की मदद से वो दिल्ली महिला आयोग से संपर्क में आया जिसके बाद आयोग ने पुलिस की मदद से इस लड़की को आजाद करवाया.

जिस लड़के ने सेक्स वर्कर से प्यार किया है वह पेशे से ड्राइवर है. और जीबी रोड के पास में ही सदर बाजार एरिया में रहता है. अपनी प्रेमिका को आज़ाद करने के बाद अब जल्दी ही दोनों शादी करेंगे. वही महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि जीबी रोड पर कई लड़कियों को जबरदस्ती जिस्म के धंधे में धकेला जाता है, जिस पर कार्रवाई होना चाहिए.

किसान ने बनाया एक गधी के साथ संबंध, अब करनी होगी उसी से शादी

जब क्लिक की गई समलैंगिक कपल्स की शादी की तस्वीरें

केरल सांसद का अभिनेत्रियों पर विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -