CM देवेंद्र फडणवीस के साथ फिर हुआ हेलीकॉप्टर हादसा, बाल बाल बचे
CM देवेंद्र फडणवीस के साथ फिर हुआ हेलीकॉप्टर हादसा, बाल बाल बचे
Share:

रायगढ़: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ एक बार फिर से हेलीकॉप्टर हादसा हो गया है, जिसमे वे बाल बाल बच गए है. जानकारी में बताया गया है कि यह हादसा हेलीकॉटर का दरवाजा खोलते समय हुआ. इसमें देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर में गड़बड़ी के चलते सीएम के बैठने से पहले ही हेलिकॉप्टर उड़ गया व एक तरफ झुक गया. जिसमे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बाल बाल बच गए है. वही वे पूरी तरह सुरक्षित बताये जा रहे है.

यह हादसा रायगढ़ से मुंबई जाते वक्त हुआ. जिसमे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बैठने से पहले ही हेलीकॉप्टर ने उड़ान भर दी. जिसके बाद मुख्यमंत्री को उनके सुरक्षा कर्मचारियों ने संभाला.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ इससे पहले भी लातूर में हेलीकॉप्टर हादसा हो गया था जिसमे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के लातूर जिले के निलंगा में एक कार्यक्रम के दौरान लोगो को संबोधित कर मुख्यमंत्री रवाना होने वाले थे तभी उड़ान भरते समय हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया. गनीमत रही कि हादसें में किसी की जान नहीं गई. मुख्यमंत्री फडणवीस सहित पायलट और अन्य अधिकारी सुरक्षित बच गए थे. वही अब उनके साथ हेलीकॉप्टर का यह दूसरा हादसा हो गया है.

कर्जमाफी के लिए, शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस सरकार की सराहना

PM मोदी बेच दें कोट तो हो जाएगा किसानों का कर्जा माफ, जानिए कैसे ?

महाराष्ट्र में कर्ज से परेशान 4 किसानों ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -