16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद कर दी हत्या, नग्न अवस्था में मिली लाश
16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद कर दी हत्या, नग्न अवस्था में मिली लाश
Share:

शिमला:  हाल में हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे 16 साल की लड़की के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. यह मामला शिमला के कोटखाई इलाके का है. जहा पर दरिंदों ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुये एक नाबालिग लड़की से पहले रेप किया फिर बाद में हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया. लड़की की पहचान हो गयी है. लड़की स्कूली छात्रा बताई जा रही है. जो कोटखाई के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती थी. रेप के बाद आरोपियों ने लड़की को नग्न अवस्था में ही छोड़कर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बारे में बताया गया है कि लड़की दो दिन से पहले घर से अपने भाई के साथ स्कूल के लिए निकली थी. स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिताएं चल रही थीं और दोनों कहकर गए थे कि दोनों वहीं अपने रिश्तेदारों के यहां रुकेंगे. छात्रा का भाई तो रिश्तेदारों के यहां रुक गया, लेकिन शाम को चार बजे छुट्टी होने के बाद छात्रा अकेले ही जंगल के रास्ते घर के लिए निकल गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची. जिसके बाद घर वालो ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

शुक्रवार सुबह कोटखाई पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक किशोरी का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ है. मोके पर पहुंचने पर पुलिस ने देखा कि लड़की की टांगों और चेहरे पर जख्म के निशान थे. छात्रा से पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस ने जंगल से जब शव को बरामद किया गया उस वक्त मृतका के बदन पर कोई कपड़ा तक नहीं था. पुलिस ने रेप और मर्डर का केस दर्ज कर लिया है. वही इस मामले की जांच की जा रही है, जिसमे जल्दी ही आरोपी के पकड़ें जाने की बात पुलिस द्वारा कही गयी है. आरोपियों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

3 बच्चों के सामने महिला से गैंगरेप

पाखंडी साधु ने तबाह कर दी मासूम की जिंदगी, कई बार की उसके साथ हैवानियत

दहेज के लिए महिला का सिर मुंडवाकर घर से निकाला

बर्थडे पार्टी में गई लड़की के साथ गैंगरेप, डाॅक्टर ने किया मरीज का रेप

गैंगरेप पीड़िता पर दुबारा हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -