पाकिस्तान को अमेरिका की फटकार आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को जल्दी करे खत्म
पाकिस्तान को अमेरिका की फटकार आतंकियों के सुरक्षित पनाहगाहों को जल्दी करे खत्म
Share:

वॉशिंगटन: हाल में अमेरिका ने एक बार फिर से पाकिस्तान को आतंकवाद खत्म करने को कहा है, जिसमे अमेरिका ने आतंक पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर पाकिस्तान को फटकारा है. जिसमे शीर्ष अमेरिकी सीनेटरों ने पाकिस्तान से कहा है कि वह देश में मौजूद आतंकियों की सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रयास करे. और अपने इस काम में तेजी लाये. पाकिस्तान के अधिकारियों तक यह संदेश इस हफ्ते पाकिस्तान दौरे पर पहुंचे सीनेटर जॉन मैक्केन के नेतृत्व में कांग्रेस के द्विदलीय प्रतिनिधिमंडल ने पहुंचाया है.

आतंकवाद पर अपने रवैये को बदलने को लेकर शीर्ष अमेरिकी सीनेटरों ने कहा है कि आतंकवाद को खत्म करने में तेजी लाये. प्रतिनिधिमंडल में शामिल डेमोक्रेटिक सीनेटर एलिजाबेथ वारेन ने इस बारे में ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने यह बात कही है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद को लेकर सकारात्मक कदम उठाए हैं, लेकिन हमने पाकिस्तानी नेताओं से कहा कि उन्हें क्षेत्र में मौजूद आतंकी समूहों और सुरक्षित पनाहगाहों को खत्म करने के लिए और प्रयास करने की जरूरत है. उन्होंने लिखा, मैंने पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख जनरल बाजवा से मुलाकात कर उनसे चर्चा की और कहा कि क्षेत्र में आतंक निरोध में पाकिस्तान को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए. 

नकलची पाकिस्तान भी अब वाघा सीमा पर लगाएगा ऊँचा झंडा

कांग्रेस सत्ता में होती तो वे बुरहान वानी को जिंदा रखते, मरने नहीं देते

मोदी के इजराइल दौरे से वीना मलिक को पड़े दौरे...

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....

पाकिस्तानी मॉडल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -