एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

स्पेन और भारत ने सात समझौतों पर किए दस्तखत

जोरमैड्रिड : बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पेन में थे, जहाँ उन्होंने स्पेन की कंपनियों को भारत के बुनियादी ढांचे, पर्यटन, ऊर्जा और रक्षा क्षेत्रों में निवेश का न्योता दिया.

जेटली बोले विकास की रफ्तार में आई गिरावट, वैश्विक मंदी का नतीजा

नई दिल्ली : देश के विकास की रफ्तार में आई गिरावट के लिए दुनिया भर में जारी आर्थिक मंदी जिम्मेदार है, यह कहना है देश के केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली का.

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद​

श्रीनगर : पाकिस्तान ने नौशेरा में सीज़फायर का उल्लंघन किया। इस दौरान कृष्णा घाटी में फायरिंग हुई। कृष्णा घाटी में पाकिस्तान की फायरिंग में जनरल रिज़र्व इंजीनियरिंग फोर्स का जवान शहीद हो गया।

कपिल मिश्रा की शिकायत के बाद ACB ने मारे छापे​

नई दिल्ली : जैसे कि सम्भावना थी दिल्ली कैबिनेट के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा सीएम केजरीवाल के खिलाफ दवाओं की खरीद में 300 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था.

राहुल बोले हर मुद्दे पर असफल है मोदी सरकार​

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते रहते हैं. इस बार उन्होंने देश की जीडीपी में भारी गिरावट के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आंकड़ों से स्पष्ट है कि भारत की जीडीपी विकास दर 7 से घटकर 6.1 पर पहुंच गई है.

अब शुरू हो गई गाय की ऑनलाइन बिक्री

नई दिल्ली : कहते हैं आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है. यह बात एक बार फिर साबित हो गई. एक ओर गौ हत्या काे राेकने के लिए जहां माेदी सरकार कड़े कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ अब गाय अॉनलाइन बिकने लगी है.

जेवर लूटकांड के मामले में पीड़ित परिजन ने की CM योगी आदित्यनाथ से भेंट

लखनऊ : उत्तरप्रदेश राज्य के गेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले में पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट की।

अम‍ित शाह ने आद‍िवासी के घर किया भोजन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को गुजरात दौरे पर थे. यहां शाह ने राज्य के आगामी विधान सभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के समक्ष 150 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.इस बीच अमित शाह ने एक आदिवासी के घर भोजन भी किया.

विद्यार्थियों व शिक्षकों पर चीन में लगा रोजा रखने पर प्रतिबंध

बीजिंग। पाकिस्तान का सपोर्ट करने वाले चीन ने इस्लाम को मानने वालों के लिए इबादत के पवित्र माह में ही प्रतिबंध लगा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान शिक्षकों, विद्यार्थियों और सरकार अधिकारियों के रोजा रखने को प्रतिबंधित कर दिया गया है।

जब आतंकियों पर हमला करने वाले विमानों ने अपने ही सैनिकों पर दागा बम!

मरावी। फिलीपींस में चरमपंथियों पर बम बरसा रहे वायुसेना के एक विमान से गलती हो गई। गलती भी ऐसी हुई कि उसे अपने ही सैनिकों का नुकसान झेलना पड़ गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -