एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मन की बात : पर्यावरण से जुड़ना और उसे महत्व देना है सभी का कर्तव्य - PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात में लोगों को रेडियो प्रसारण के माध्यम से संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की।

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

श्रीनगर. बीते दिनों भारत-पाकिस्तान के कुलभूषण जाधव और सीजफायर के कारण तनाव कायम है. इतना सब कुछ होने के बाद पाकिस्तान ने दोबारा सीजफायर का उल्लंघन किया है.

पाक घुसपैठिये को सेना ने किया पूंछ में ढेर

नई दिल्ली : आतंकियों के खिलाफ जारी सेना की मुहिम को एक और सफलता तब मिली जब सेना ने पुंछ के कृष्णा घाटी में एक घुसपैठिए को मार कर उसका शव भी बरामद कर लिया है.

कुलभूषण को जल्द फांसी देने के लिए पाक सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में कथित जासूसी के जुर्म में मौत की सजा पाए भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को जल्द फांसी दिए जाने की मांग वाली एक याचिका पाक सुप्रीम कोर्ट में दायर किये जाने का मामला सामने आया है.

CBSE CLASS 12 RESULTS: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने घोषित किए 12वीं के नतीजे

नई दिल्ली : काफी इंतजार के बाद आख़िरकार आज सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन यानी CBSE कक्षा 12वीं का रिजल्‍ट जारी कर दिए गए है.

भारत में नज़र आया जीका वायरस का संक्रमण

अहमदाबाद। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने गुजरात के अहमदाबाद में जीका वायरस का पता लगाया है। विभाग ने पुष्टि की है कि जीका वायरस के कारण तीन मामले हुए हैं।

अंतरिक्ष में मानव भेजने की तैयारी में इसरो

नई दिल्ली : यदि सब कुछ ठीकठाक रहा तो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (ISRO) ऐसे स्वदेशी रॉकेट को विकसित करने की कोशिश कर रहा है,

जल्द नजर आ सकती है अखिलेश - मायावती की राजनीतिक जुगलबंदी

लखनऊ : मोदी सरकार के खिलाफ एकजुटता के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लंच के दौरान एकत्रित हुई बीजेपी-विरोधी पार्टियों का एकजुट होना समय की मांग है.

घर लेने के लिए बाइक बेचकर 'अमीर' बना गरीब

बालाघाट. प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने के लिए लोग हर तरह से प्रयास कर रहे है. ऐसा ही एक मामला आया बालाघाट के घोंदी गांव का, जिसमे एक अमीर अपनी बाइक बेच कर गरीब बन गया है,

नेपाल की गोमा एयर का विमान दुर्घटनाग्रस्त, सीनियर पायलट की मौत

काठमांडू। नेपाल की एयरलाइंस गोमा एयर के कार्गो एयरक्राफ्ट लैंडिंग में एक विमान पेड़ से टकरा गया। विमान पेड़ से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -