एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

Assembly Election 2017 Result : होने वाला है भाग्य का फैसला, आखिर किसकी बनेगी सरकार

नई दिल्ली: हाल में देश के पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनाव के बाद उनके नतीजों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जिसमे 11 मार्च यानि कि कल चुनाव के परिणाम सामने आ जायेंगे, जिसके साथ ही यह भी पता चल जायेगा कि कहा पर किसकी सरकार बनती है.

BJP जीती तो UP में कौन बनेगा CM, जानिए

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना शनिवार को होगी। मगर इसके पहले कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में मतगणना से पूर्व किए गए एक्जीट पोल में भारतीय जनता पार्टी को उत्तरप्रदेश राज्य में सत्ता मिलने की बात कही जा रही है।

एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर बोले राहुल गाँधी

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश विधानसभा सहित पांच राज्यो के सभी चरणों के चुनाव की वोटिंग हो चुकी है. यूपी में सत्ता का ऊंट किस करवट बैठेगा यह तो 11 मार्च को ही पता चलेगा,

Saifullah encounter: उलेमा काउंसिल के मौलाना पर दर्ज हुआ केस

लखनऊ: हाल में लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर को उलेमा काउंसिल द्वारा फर्जी करार दिए जाने के बाद उलेमा काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना आमिर मदनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

2 रूपये लीटर महंगा हुआ मदर डेयरी का दूध

नई दिल्ली: मिली जानकारी में पता चला है कि मदर डेयरी ने अपने दूध के भाव में बढ़ोतरी कर दी है. जिसमे मदर डेयरी ने दूध की कीमतों को 2 रूपये प्रति लीटर बढ़ा दिया है. मदर डेयरी का दूध अब सामान्य कीमतों से 2 रुपये महंगा बेच जायेगा.

चुनाव 2017 : अपनी जीत सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे जीते हुए प्रत्याशी

कानपूर. विधानसभा चुनावों की वोटिंग के परिणाम आएंगे, जिला प्रशासन ने इसके लिए व्यापक तैयारी भी कर ली है. और वोटिंग काउंट करने की जगह नौबस्ता गल्ला मंडी को वाहन निषिद्ध क्षेत्र बनाया गया है.

लालू ने एग्जिट पोल को नकार कर कहा, होगी उत्तरप्रदेश में सपा-कांग्रेस की सरकार

पटना. राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न टेलीविजन चैनलों पर प्रसित एग्जिट पोल के अनुमानों को पुरे सिरे से नकार दिया है.

TMC विधायक की शिकायत के बाद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

कोलकाता: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति को किया बर्खास्त, भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग का था आरोप

सोल : अंततः दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति पार्क ग्यून हेई को उनके पद से हटा दिया गया है. उन पर भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग करने के आरोप थे.

एयर इंडिया का 231 यात्रियों वाला विमान लापता

नई दिल्ली. एयर इंडिया का एक यात्री विमान लन्दन की उड़ान पर निकला था जब वह हंगरी देश के ऊपर उड़ रहा था तब अचानक ही उसका रडार से संपर्क टूट गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -