एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

जहां भी कांग्रेस ने राज किया प्रदेशों के विकास के लिए कुछ नहीं किया

इंफाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मणिपुर के इंफाल पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस 15 वर्ष से शासन संचालन कर रही है

राहुल जनता के पैसों को सिर्फ अपने ल‌िए इस्तेमाल करते - स्मृति ईरानी

अमेठी. उत्तरप्रदेश चुनाव के पांचवे चरण के प्रचार में स्मृति ईरानी ने सभा को संबोधित कर राहुल गाँधी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा की राहुल गाँधी प्रधानमंत्री पर कटाक्ष कर दोहरा बर्ताव करते है,

BMC : BJP के साथ गठबंधन नहीं करेगी शिवसेना

मुम्बई: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि बीएमसी के परिणाम आने के बाद अब शिवसेना भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन नही करेगी.

251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाला मोहित निकला आठवीं फेल

नई दिल्ली : झूठ, फरेब और छल से भरी इस दुनिया में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं जिसमें जो सच्चाई प्रकट हो रही है उससे ऐसा लगता है कि ईमानदारी अब गुम सी हो गई है.

मुम्बई एयरपोर्ट पर पकड़ाया 1.77 करोड़ का सोना

मुम्बई. मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को बड़ी सफलता मिली है, कस्टम विभाग ने यहां 5 किलो सोने के बिस्कुट और विदेशी करंसी जब्त की है.

चुनाव आयोग का यूपी सरकार को निर्देश, एम्बुलेंस से हटाये 'समाजवादी' नाम

लखनऊ: हाल में चुनाव आयोग अधिकारी ने उत्तर प्रदेश सरकार को उसके द्वारा दी जाने वाली एम्बुलेंस सेवा से समाजवादी नाम हटाने को कहा है.

अमित शाह के 'कसाब' बयान पर डिंपल का पलटवार

सिद्दार्थनगर. उत्तरप्रदेश में राजनीतिक घमासान जारी है, प्रचार में पशुओं से लेकर आतंकवादियो तक के नाम का इस्तेमाल कर लिया गया है. बीजेपी के अमित शाह ने मुम्बई ताज़ होटल मुंबई पर वीभत्स हमले के अपराधी कसाब का अर्थ बताया,

भारत अपना अवैध कब्ज़ा कश्मीर से हटाए - ममनून हुसैन

इस्लामाबाद. बीते दिनों पाकिस्तान ने हाफीज सईद को नजर बंद कर ने का निर्णय लिया तब लगा था की भारत पाकिस्तान के रिश्तो के दर्मिया दुरी काम होगी किन्तु एक नया समीकरण बनता जा रहा है.

अमेरिका की परमाणु हथियार मामले में दोहरी नीति

अमेरिका: अमेरिका ऐसा देश है जहां की अर्थव्यवस्था बिगड़े तो इससे पुरे वैश्विक अर्थव्यवस्था पर खतरा मंडराने लगता है.

IND vs AUS टेस्टः फिर फैल हुई भारत की बल्लेबाजी, मिली करारी हार

India vs Australia Test Match LIVE Score - भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन ही भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 441 रन के लक्ष्य के भारत की दूसरी पारी महज 107 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से पुजारा ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -