IND vs AUS टेस्टः फिर फैल हुई भारत की बल्लेबाजी, मिली करारी हार
IND vs AUS टेस्टः फिर फैल हुई भारत की बल्लेबाजी, मिली करारी हार
Share:

India vs Australia Test Match LIVE Score - भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन ही भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 441 रन के लक्ष्य के भारत की दूसरी पारी महज 107 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से पुजारा ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए. इसके अलावा रहाणे ने 18 रन, कोहली ने 13 रन और KL राहुल ने 10 रन बनाए, बाकि कोई ओर भारतीय बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को छू नहीं पाया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से ओ कीफे ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए, जबकि लीओन ने 4 विकेट लिए. बता दे कि ओ कीफे ने पहली पारी में भी 6 विकेट लिए थे.

इससे पहले आज ऑस्ट्रेलिया ने कल के स्कोर 143/4 पर आगे खेलते हुए अपनी दूसरी पारी 285 रनों पर खत्म की और पहले पारी के आधार पर भारत को यह मैच जीतने के लिए 441 रन का लक्ष्य दिया. कल के नाबाद बल्लेबाज और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मिथ ने 109 रनों की पारी खेली. वहीँ स्टार्क 30 रन, रेनशॉ और मिशेल मार्श ने 31-31 रनों का योगदान दिया. इनके अलावा और कोई भी ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया.

भारत की ओर से अश्विन ने 4 जबकि जडेजा ने 3, उमेश यादव ने 2 व जयंत यादव ने 1 विकेट लिया. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 260 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारत की पहली पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई थी और मात्र 105 रनों पर अपने सभी विकेट गवां दिए थे. पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 155 रनों की बढत हासिल हुई थी.

दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने तोड़ा सौरव गांगुली का 13 साल पुराना रिकॉर्ड

लाइव मैच के दौरान रविंद्र जडेजा करने लगे डांस

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए घरेलु मैदान में उतरेंगे ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी

RTI का खुलासा, राहत फंड के पैसे से विराट कोहली को दिए 47 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -