एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

उर्जित पटेल के गवर्नर बनने के पहले 2000 के नोटों पर दस्तखत

नई दिल्ली. नोट बैन के बाद दावा किया आज रहा था की 2000 के नोटों की छपाई उर्जित पटेल के गवर्नर बनने से पहले शुरू हो गई थी जिसमे कथित रूप से आरबीआई गवर्नर उर्जित पटेल के दस्तखत थे.

समाजवादी के गायत्री प्रजापति पर दर्ज हुआ केस, रेप का है आरोप

लखनऊ: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और अमेठी से पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

जब CM शिवराज सिंह चौहान ने ली क्लास

भोपाल। आमतौर पर मुख्यमंत्रियों को आपने समारोह में, राजनीतिक कार्यक्रमों में भाषण देते हुए और किसी विभाग की बैठक लेते हुए देखा या सुना होगा। मगर शिवराज सिंह चौहान को क्लास लेते हुए आपने पहली बार देखा होगा।

इंदौर में आयोजित हुआ दक्षिणी एशियाई देशो का सम्मलेन

इंदौर. पाकिस्तान के आक्रमणों के बाद भारत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का बहिष्कार कर रहा था, जब सार्क समिट होनी थी तब भी भारत पाकिस्तान का विरोध करता नजर आया,

पाकिस्तान ने हाफिज का नाम किया एंटी टेररिज़्म सूची में शामिल

लाहौर। भारत को मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले को लेकर कुछ सफलता मिलती दिखाई दे रही है हालांकि पाकिस्तान के रवैये से पूर्णतः सफलता मिलना कुछ संशयभरा लग रहा है।

ओवैसी की पार्टी के MLA ने सिंधु को बताया वॉलीबॉल प्लेयर, विडियो हो रहा वायरल

हैदराबाद: हाल में ओवैसी की पार्टी के एक विधायक ने रियो ओलिंपिक गेम्स 2016 में सिल्वर मैडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को बैडमिंटन की जगह वॉलीबॉल प्लेयर बता दिया है.

पाकिस्तानी जासूस करता था मौसम को कोड के रूप में इस्तेमाल

जयपुर. इतिहास गवाह है जासूसी कार्य में गुप्त भाषा का इस्तेमाल किया जाता है. एक था टाइगर फिल्म में कैटरीना सलमान को ज़ी आ रहा है दूरदर्शन भी वहां आयगा क्या, मैसेज देकर मिलने के लिए बुलाती है,

प्रियंका गांधी को लेकर किया जाने वाला सवाल मेरे स्तर का नहीं

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गोरखपुर में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को लेकर किया जाने वाला सवाल मेरे स्तर का नहीं है यह तो प्रवक्ता से पूछा जाना चाहिए।

प्रशांत महासागर में मिला दुनिया का 8वां महाद्वीप जीलएंडिया

नई दिल्ली : प्राकृतिक वातावरण में रूचि रखने वालों के लिए यह खबर आनंददायक है कि प्रशांत महासागर के अंदर जलमग्न एक भारतीय उप-महाद्वीप मिला है.

संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!

अभिनेत्री रेखा जिनका नाम अक्सर ही हमे अमिताभ बच्चन के साथ में भी जुड़ चूका है. वैसे अब एक नई खबर आ रही है जो की आपको भी एकदम से हैरत में डाल देने वाली है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -