ओवैसी की पार्टी के MLA ने सिंधु को बताया वॉलीबॉल प्लेयर, विडियो हो रहा वायरल
Share:

हैदराबाद: हाल में ओवैसी की पार्टी के एक विधायक ने रियो ओलिंपिक गेम्स 2016 में सिल्वर मैडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को बैडमिंटन की जगह वॉलीबॉल प्लेयर बता दिया है. इसका एक विडियो भी सामने आया है जिसमे विधायक महोदय सिंधु को वॉलीबॉल प्लेयर बता रहे है.

यह घटना शुक्रवार को हैदराबाद में मैराथन रेस के आयोजन के दौरान हुई है. जिसमे मैराथन रेस के प्रति जागरूक करने के लिए बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को भी आमंत्रित किया गया था.किन्तु इस आयोजन में अपने भाषण के दौरान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के विधायक मुमताज अहमद खान ने सिंधु को वॉलीबॉल प्लेयर बता दिया.

इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री महमूद अली समेत कई नेता और अतिथि मौजूद थे, जिसमे मैराथन की औपचारिक शुरुआत करते हुए विधायक मुमताज अहमद खान ने उपमुख्यमंत्री के कानों में कुछ कहा जिसके बाद दोनों में बात होने पर उन्होंने  सिंधु को वॉलीबॉल प्लेयर बताने के साथ सिंधु को वॉलीबॉल में देश और हैदराबाद का नाम रोशन करने के लिए शाबासी तक दे दी.

हालांकि इस घटना के दौरान वहाँ पर मौजूद पीवी सिंधु ने इस बात को लेकर कुछ नही कहा और वे बिलकुल सहज नजर आयी. वही इस बात से यह तो पता चल गया है कि हमारे देश एक राजनेताओ के अंदर कितना ज्ञान भरा पड़ा है. इस घटना का विडियो भी वायरल हो रहा है. 

वर्ल्ड रैंकिंग में सिंधु शीर्ष पांच में शामिल

एशिया मिस्क्ड चैंपियनशिप में नज़र आएंगी सिंधु और सायना

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में सिंधु ने सायना को पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -