न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

महात्मा गाँधी के पोते कनु गाँधी का निधन

सूरत: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पोते कनु गाँधी का सोमवार रात निधन हो गया है, कनु गाँधी सूरत के अस्पताल में भर्ती थे, खबर के अनुसार कनु गाँधी पिछले कई दिनों से सूरत के अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे.

शाह को मिली फिर राहत, पुर्नविचार याचिका खारिज

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार के दिन एक बार फिर उस वक्त बड़ी राहत मिली है जब सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ एक याचिका को खारिज करने का ऐलान किया।

न पिता न पति, अब सिर्फ नाम से बन जायेगा पासपोर्ट

नई दिल्ली : अभी तक पासपोर्ट बनवाने के लिये बहुत सी जरूरी जानकारी देना होती थी लेकिन अब पासपोर्ट बनवाने के नियमों में परिवर्तन कर दिया गया है। इसके अनुसार आवेदन में न तो पति का नाम लिखना आवश्यक होगा और न ही पिता का।

अखिलेश ने दिए कांग्रेस से गठबंधन के संकेत

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में सपा द्वारा कांग्रेस के साथ गठबंधन किए जाने के निर्णय पर कहा है कि इस मामले में निर्णय पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव का होगा।

Video: दिल्ली के सदर बाजार में लगी आग

दिल्ली: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि दिल्ली के सदर बाजार में एक ईमारत में भीषण आग लग गयी है. जिसकी वजह से बहुत सारा नुकसान हो गया है.

हिलेरी को मिला भारतीय मूल के उद्योगपति का समर्थन

न्यूजर्सी। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बात सामने आई है। दरअसल इस चुनाव में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को भारतीय मूल के उद्योगपति संत संह चटवाल का समर्थन मिला है।

शिक्षिका के पति ने की 11 वर्षीय छात्रा की रेप के बाद हत्या

सीतापुर : शनिवार को शिक्षिका के घर ट्यूशन पढ़ने गई कक्षा छठी की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिक्षिका के पति को गिरफ्तार किया है.

सावधान : Trail Room और Hotels में कैमरा रिकॉर्डिंग लाइट हो सकती है

महिलाओं और लड़कियों को शाॅपिंग माॅल के ट्राॅयल रूम या होटल के कमरों में और अधिक सावधानी रखना होगी, क्योकि इन स्थानों पर भले ही कैमरे नहीं लगे हो तब भी आपका एमएमएस बनाया जा सकता है, जो आपकी जिंदगी को बर्बाद कर सकते है।

शूटिंग के लिये कूदे थे, झील में समा गए 2 एक्टर

बेंगलुरू : शूटिंग के दौरान हेलिकाॅप्टर से कूदने वाले दो फिल्म अभिनेताओं की झील में डूबने के समाचार प्राप्त हुये है। बताया गया है कि मस्तीगुड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान तीन अभिनेताओं को हेलिकाॅप्टर से झील में कूदना था।

नसीरूदीन शाह बोले मोदी मेरे कुछ नहीं लगते

धर्मशाला : एक ओर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पीएम नरेंद्र मोदी को पसंद किया जाने लगा है, वहीँ अभिनेता नसीरूदीन शाह की मोदी को लेकर राय जुदा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -