शिक्षिका के पति ने की 11 वर्षीय छात्रा की रेप के बाद हत्या

सीतापुर : शनिवार को शिक्षिका के घर ट्यूशन पढ़ने गई कक्षा छठी की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिक्षिका के पति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने दो दरोगा व एक दीवान को निलंबित कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार कोएक शिक्षिका के घर ट्यूशन पढ़ने गई थी.

आरोप है कि उस दिन ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षका घर पर नहीं थी. जहां पर शिक्षिका के पति ने छात्रा से जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद उसकी हत्या कर शव बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. मोहल्ला मां पूर्णागिरी नगर के पास बने तालाब में रविवार दोपहर नाबालिग छात्रा का शव मिलने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया. लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस बारे में पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी पुत्री एक स्कूल में कक्षा छह में पढ़ती थी. रोज की तरह 11 वर्षीय छात्रा स्कूल से लौटकर ट्यूशन पढ़ने एक शिक्षिका के घर गई थी. शाम होने तक जब वो वापस नहीं आई तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की. शिक्षिका के पति रोहित से पूछा गया तो उसने छात्रा के न आने की बात बताई, जिसके बाद कोहना चौकी से लेकर कोतवाली पुलिस तक पीड़ित पिता ने बच्ची को तलाशने के लिए गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई.

उधर, भीड़ के आक्रोश को देखते हुए एसपी भी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट की टीम ने साक्ष्य जुटाया है. शव का पोस्टमार्टम पैनल के आधार पर कराया गया. शहर कोतवाली में छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया गया.

एसपी सौमित्र यादव का कहना है कि बच्ची से रेप हुआ है या नहीं, ये मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पकड़े गए आरोपी रोहित गुप्ता से पूछताछ की जा रही है. इस गंभीर मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर एसपी ने दो दरोगा व एक दीवान को सस्पेंड कर दिया है.

नाबालिग को बनाया बदमाशों ने हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -