नसीरूदीन शाह बोले मोदी मेरे कुछ नहीं लगते

धर्मशाला : एक ओर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पीएम नरेंद्र मोदी को पसंद किया जाने लगा है, वहीँ अभिनेता नसीरूदीन शाह की मोदी को लेकर राय जुदा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि मोदी उनके कुछ नहीं लगते. दरअसल नसरुद्दीन शाह धर्मशाला में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में शामिल होने आए थे.

मीडिया से रूबरू होने के दौरान जब उनसे अनुपम खेर के पीएम मोदी के प्रशंसक होने के साथ इस सन्दर्भ में सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको कैसे लगते हैं तो इस के जवाब में नसीरूदीन शाह ने एक पंक्ति में कहा कि मोदी मेरे कुछ नहीं लगते.

इस मौके पर जब नसीरूदीन शाह से पूछा गया कि अगर वर्तमान में उन्हें पाकिस्तानी फिल्म में काम करने का आफर मिलता है तो वह क्या इसे मंजूर करेंगे तो इसके जवाब में नसीरुद्दीन ने कहा कि वे परिस्थितियों और हालात के अनुसार ही वह कोई फैसला लेंगे. बता दें कि इसके पहले नसीरुद्दीन दो पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पहली बार धर्मशाला आए नसरुद्दीन ने कहा कि धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव कलाकारों को प्रोत्साहित करने वाला उत्सव है. उन्होंने कलाकारों के उत्थान के लिए राज्य सरकारों को मदद करने की इच्छा जाहिर की, वहीँ हिमाचल के कलाकारों की मदद सम्बन्धी सवाल के जबाव में शाह ने कहा कि हिमाचल में मुझे आज तक नहीं बुलाया गया. अगर मुझे यहां तालीम देने के लिए बुलाया जाता है तो मैं जरूर आउंगा.

बॉलीवुड को टारगेट करना ज्यादा आसान हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -