बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

तुषार के नॉटी बेटे लक्ष्य के बर्थडे पर तैमूर की चुलबुली मस्ती..

बॉलीवुड के गुजरे ज़माने के ख्यात अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार जो के बिन शादी के ही पहले सिंगल फादर बन गए है. तथा उनके बेटे का नाम है लक्ष्य जो के आज 1 जून को एक साल का हो गया है. तथा लक्ष्य के पहले जन्मदिन पर तुषार ने एक शानदार  पार्टी का भी आयोजन किया जिसमे हमे करीना का नॉटी तैमूर भी अपनी उछलकूद के चलते नजर आया.

सचिन व इरफ़ान की दिल्ली से हुई दिल्लगी...

अभी वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली का खुमार चल रहा है तो वही इरफ़ान व सचिन भी दर्शको पर अपनी अपनी फिल्म के जरिये अमिट छाप को छोड़ रहे है. बता दे की दोनों की ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अब इन दोनों के लिए एक और यह खुशखबर आई है की इन दोनों की ही फिल्मो को भारत की राजधानी दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

लाइफ पार्टनर के साथ-साथ जिम पार्टनर भी...

बॉलीवुड के हरफनमौला-मस्तमौला व चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर एक क्यूट बच्ची मिशा के पिता है और हमेशा जब भी समय मिलता है अपनी इस प्यारी बच्ची के साथ में तस्वीर जरूर शेयर करते है. वह उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अपनी बच्ची के साथ अपने प्यारे प्यारे पलो को कैमरे में कैद करना नहीं भूलते.

प्रियंका की फ्रॉक पर फोकट बात 'नॉट अलाऊ'

बता दे की अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से बर्लिन में मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा की 'क्रॉस लेग' मुद्रा पर उनको ट्रोल करने वालों की 'जुड़वाँ2' के चुलबुले अभिनेता वरुण धवन ने भी जमकर क्लास ली है. बता दे की अभिनेता वरुण धवन ने लोगो के इस तरह के नजरिये पर कहा है कि इस तरह की हरकतें मूर्खतापूर्ण हैं.

सचिन के बाल रूप को निहारिये..

बता दे की 26 मई को रिलीज हुई फिल्म सचिन की फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' यूं तो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, लेकिन इन सबके के बीच किसी का भी इस बात पर ध्यान नहीं गया की सचिन ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की होगी. एक खबर के मुताबिक, सचिन को इस फिल्म के लिए करीब 40 करोड़ रुपए मिले है. 

मैंने दीपिका का पत्ता कट नहीं किया, कैटरीना

अभिनेता शाहरुख़ खान जो के जल्द ही हमे फिर से अपने वही पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

सलमान को कहा, 'गर्लफ्रेंड से दगा, बंदूक से दागा और जीन्स का धागा'

दबंग सलमान खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चलते सुर्खियों में चल रहे है, बहरहाल इस फिल्म का एक और सॉन्ग जिसके बोल है 'नाच मेरी जान' भी आज रिलीज हो गया है. बता दे की यह सॉन्ग आते से ही सोशलमीडिया पर चल निकला है.

पूजा बेदी की हॉट बेटी हुई पूरी तरह से कम्प्लीट

बता दे की अभी हाल ही में पूजा बेदी की खूबसूतरत बेटी आलिया इब्राहिम ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपना ग्रैजुएशन कम्पलीट कर लिया है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब अपने यौवन के 18 साल पुरे कर चुकी अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की इन दिनों हॉट तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी तेज गति से वायरल हो रही थी.

300 कलाकारों संग दीपिका ने दिखाया अपना अदम्य जौहर...

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई. जी हाँ बीते काफी दिनों से बी टाउन में चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावती का मुम्बई के पास में शूट किया गया है. वैसे भी इस फिल्म पर हम पूर्व में राजस्थान के जयपुर में निर्देशक भंसाली के साथ हुई मारपीट व फिर बाद में महाराष्ट्र में फ़िल्मी सेट को आग के हवाले कर देने के बारे में तो पता ही होगा अब मुंबई के पास में इस फिल्म को काफी सुरक्षा के साथ में शूट किया गया है.

अस्पताल से वृद्धाश्रम में शिफ़्ट हुई गीता कपूर...

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म पाकीजा की अभिनेत्री गीता कपूर जिनके बारे में हमे यह पूर्व में पता चला था की उन्हें अस्पताल में छोड़कर उनका बेटा भाग गया था. जी हाँ, 70 के दशक का एक जाना पहचाना नाम रही अभिनेत्री गीता कपूर को उनके ही बेटे ने कही का ना छोड़ा. बता दे कि गीता कपूर जिन्होंने बॉलीवुड कि तकरीबन 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है. गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -