300 कलाकारों संग दीपिका ने दिखाया अपना अदम्य जौहर....
300 कलाकारों संग दीपिका ने दिखाया अपना अदम्य जौहर....
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो ही गई. जी हाँ बीते काफी दिनों से बी टाउन में चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावती का मुम्बई के पास में शूट किया गया है. वैसे भी इस फिल्म पर हम पूर्व में राजस्थान के जयपुर में निर्देशक भंसाली के साथ हुई मारपीट व फिर बाद में महाराष्ट्र में फ़िल्मी सेट को आग के हवाले कर देने के बारे में तो पता ही होगा अब मुंबई के पास में इस फिल्म को काफी सुरक्षा के साथ में शूट किया गया है.

खबरों की माने तो पिछले दिनों मुंबई के पास शूटिंग की गई और दीपिका पादुकोण ने 300 कलाकारों के साथ क्लाइमेक्स का सीन शूट किया. बताया जाता है कि ये सीन जौहर का था, जिसके तहत राजपूत लड़ाकों की पत्नियां दुश्मनों के हाथ लगने से पहले आग में खुद को समर्पित कर लेती हैं.

सूत्रों के मुताबिक भंसाली ने दीपिका के साथ शूट हुए इस सीन को काफी पसंद किया है. इस दौरान सेट के जबरदस्त घेरेबंदी की गई थी और हर होने में सुरक्षाकर्मी लगाए गए थे. ताकि फिर से कही अप्रिय स्थिति का सामना ना करना पड़े. बता दे कि इस फिल्म में हमे अभिनेता शाहिद कपूर व दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह भी है.   

पद्मावती के सेट पर रणवीर के सिर पर लगी चोट

कान्स में मस्ती को निपटा मस्तानी India को लौटीं...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -