प्रियंका की फ्रॉक पर फोकट बात 'नॉट अलाऊ'
प्रियंका की फ्रॉक पर फोकट बात 'नॉट अलाऊ'
Share:

बता दे की अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से बर्लिन में मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा की 'क्रॉस लेग' मुद्रा पर उनको ट्रोल करने वालों की 'जुड़वाँ2' के चुलबुले अभिनेता वरुण धवन ने भी जमकर क्लास ली है. बता दे की अभिनेता वरुण धवन ने लोगो के इस तरह के नजरिये पर कहा है कि इस तरह की हरकतें मूर्खतापूर्ण हैं. गौरतलब है कि, वैसे भी जल्द ही हमे अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाली है.

तथा पूर्व में इस बॉलीवुड की कमसिन हसीना की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें हमारी यह देसी गर्ल भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक मुलाकात को अंजाम दे रही है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी सर यहां आए हुए हैं. शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का वक्त निकाला.'

फोटो में प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. उनकी इस छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी. जिस पर वरुण काफी गुस्से में है. वरुण धवन ने कहा " मुझे तो नहीं लगता प्रियंका चोपड़ा की ट्रोलिंग हुई है. हमें प्रियंका चोपड़ा पर गर्व होना चाहिए. प्रियंका चोपड़ा हमारे देश का नाम विदेश में बहुत ऊंचा कर रही हैं, जो भी हुआ वह बहुत ही मूर्खतापूर्ण है. सोशल मीडिया पर कही गई बातों का कोई तुक नहीं होता और वह आपको अलग-थलग भी नहीं कर सकता."  

जब गुस्से में डेविड धवन ने बेटे के सिर पर दे मारी काँच की बोतल...

जब बाप ने बेटे वरुण के सिर पर फोड़ी धड़ाधड़ काँच की बोतल, वीडियो हुआ वायरल...


  

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -