तुषार के नॉटी बेटे लक्ष्य के बर्थडे पर तैमूर की चुलबुली मस्ती...
तुषार के नॉटी बेटे लक्ष्य के बर्थडे पर तैमूर की चुलबुली मस्ती...
Share:

बॉलीवुड के गुजरे ज़माने के ख्यात अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार जो के बिन शादी के ही पहले सिंगल फादर बन गए है. तथा उनके बेटे का नाम है लक्ष्य जो के आज 1 जून को एक साल का हो गया है. तथा लक्ष्य के पहले जन्मदिन पर तुषार ने एक शानदार  पार्टी का भी आयोजन किया जिसमे हमे करीना का नॉटी तैमूर भी अपनी उछलकूद के चलते नजर आया.

बता दे कि, 39 वर्षीय तुषार ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. तुषार कपूर जो के आईवीएफ और सरोगेसी की मदद से लक्ष्य के पिता बने है. तथा अभिनेता तुषार कपूर पूर्व में यह भी यह कह चुके है कि वह लक्ष्य के पापा बनकर बेहद खुश है. तथा पूर्व में तुषार ने अपने क्यूट से बेटे की एक तस्वीर भी सोशलमीडिया साइट्स पर डाली थी जिसमे की लक्ष्य अपने दादा यानि अभिनेता जितेन्द्र के साथ में हमे नजर आ रहे थे.

परन्तु इस पार्टी में तो तुषार के लक्ष्य के साक्षात् दर्शन हो गए है. इस पार्टी की खास बात यह रही है कि, इस खास मौके पर करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ दिखाई दीं. करीना को आप देख सकते हैं कि उन्होंने तैमूर को गोदी में लिया हुआ है. गौरतलब है की अभी हाल ही में कुछ दिन पहले भी तैमूर मां के साथ स्पॉट किए गए थे.  

Hot Mom करीना का जिम में वर्कआउट वाला लुक

मौसी करिश्मा से मिलने को निकला सैफीना का नन्हा 'तैमूर'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -