टीवी के सबसे बड़े 10 विवाद, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
टीवी के सबसे बड़े 10 विवाद, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

भारतीय टेलीविजन उद्योग का विस्तार हो रहा है, टीवी अभिनेताओं के जीवन पर विवाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही हमने टीवी पर अपने पसंदीदा अभिनेताओं के ऑन-स्क्रीन नाटक को देखा है। इसके साथ ही फिर भी, टीवी सितारों पर चारों ओर से ऑफ-स्क्रीन ड्रामा है।यहां हम आपको भारतीय टेलीविजन के 10 सबसे बड़े विवादों की सूची प्रस्तुत करते हैं:

1 सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो को कॉमेडी कंटेंट, डॉ मशहूर गुलाटी की हरकतों और पूरी टीम के कॉमेडी एक्ट्स की वजह से हम सभी को देखना पसंद था। कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की, जिससे वह परेशान हो गए और उन्होंने कपिल शर्मा शो का बहिष्कार कर दिया | यह खबर चर्चा का विषय बन गई है और इस तरह इस विवाद ने पूरे भारतीय टेलीविजन को झकझोर कर रख दिया।

2 कृष्ण अभिषेक और जॉन अब्राहम
कृष्णा अभिषेक रोस्ट कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ का हिस्सा थे। एक एपिसोड में, कृष्ण की नस्लवादी टिप्पणी परतनिष्ठा चटर्जीउसे परेशान कर दिया। फिर, जॉन अब्राहम के अभिनय पर उनके बासी मजाक ने अभिनेता को नाराज कर दिया, और इस तरह उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया। शो की रोस्ट कॉमेडी अवधारणा अच्छी नहीं है, और इस तरह कॉमेडी शो समाप्त हो गया।

3 ओम स्वामी बिज़ारे एंटिक्स
पिछले साल बिग बॉस10 ने विवाद की हलचल पैदा कर दी क्योंकि आम आदमी ओम स्वामी विचित्र हरकतों ने टेलीविजन पर चर्चा पैदा कर दी। ओम स्वामी ने अपने अजीब व्यवहार और बानी जे की माँ पर उनकी टिप्पणियों से गृहणियों के साथ-साथ शो की मेजबानी कीसलमान खानगुस्सा। ओम स्वामी ने शो के ग्रैंड फिनाले को खराब करने के लिए अपने शो के निर्माताओं को धमकी भी दी, क्योंकि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था। बिग बॉस के घर में उनकी सारी बकवास हरकतों ने लहरें पैदा कीं, और इस तरह उन्हें शो से बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा।

4 शिल्पा शिंदे  
शिल्पा शिंदे शो भाभीजी घर पे हैं में अपने किरदार से फेमस हुईं। वहीं वह सेट पर नखरे फेंकने का आरोप लगा रही थी, और यहां तक ​​कि उत्पादन टीम ने अनुबंध के उल्लंघन के बारे में दावा किया था। अपने अजीब व्यवहार के साथ, शिल्पा को जल्द ही अभिनेता शुभांगी अत्रे के साथ बदल दिया गया।

5 प्रियंका जग्गा  
बिग बॉस 10 की एक और कॉमनर प्रियंका जग्गा ने अपने व्यवहार के कारण चर्चा पैदा कर दी। इसके साथ ही प्रियंका जग्गा ने गृहिणी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कियालोपामुद्रा राउतइससे सदन के साथ-साथ सलमान खान को भी झटका लगा। उनकी खराब टिप्पणियों ने सलमान खान को नाराज कर दिया, और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

6 पार्थ समथान  और विकास गुप्ता
टीवी हार्टथ्रोब पार्थ समथान ने अपने शो के निर्माता विकास गुप्ता पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए। वहीं विवाद ने टेलीविजन पर हर जगह चर्चा पैदा कर दी है।एकता कपूरयह भी कहा कि दोनों एक रिश्ते में थे। यह चर्चा अभिनेता की छवि को बर्बाद करने वाली बड़ी और कड़वी हो गई।

7 प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड
टीवी इंडस्ट्री तब सदमे की स्थिति में चली गई जब उन्हें पिछले साल प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या की खबर मिली। अपने प्रेमी के साथ समस्याओं के कारण प्रत्यूषा ने खुद को फांसी लगा ली,राहुल राज। दोष खेल उसके प्रेमी, राहुल राज पर इशारा किया।वहीं  हाल ही में काम्या पंजाबी ने प्रत्यूषा की एक अच्छी दोस्त को उनकी पुण्यतिथि पर एक लघु फिल्म जारी की जिसमें प्रथुषा ने अभिनय किया था। शॉर्ट फिल्म में प्रत्यूषा ने राहुल नाम का इस्तेमाल किया था, ऐसा कहा जाता है कि शॉर्ट फिल्म की कहानी प्रत्यूषा की कहानी पर आधारित थी।

8 रतन राजपूत 
रतन राजपूत ने अपने शो सेट संतोषी मां पर एक लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। उसने इसकी शिकायत अपने शो की निर्माता टीम से की। जब इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो उसने शूटिंग के लिए जाना छोड़ दिया।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बाद में प्रोडक्शन हाउस ने लाइटमैन को बर्खास्त कर दिया।

9 दीपिका सिंह और अनस रशीद
दीपिका और अनस सफल शो दीया और बाती हम का हिस्सा थे। एक दृश्य की शूटिंग के दौरान मुख्य जोड़ी के पास कठिन समय था। वहीं यह कहा गया कि यह जोड़ी एक अंतरंग दृश्य की शूटिंग कर रही थी, जहां दीपिका को लगा कि अनस ने उसे अनुचित तरीके से छुआ है और इस तरह उसे थप्पड़ लगा दिया। सभी गलत कारणों से समाचार में बनी कहानी।

10 निया शर्मा  
निया शर्मा अपने मशहूर डेली सोप एक हज़ारों में मेरी बहना है और के लिए फेमस हुईं जमाई राजा। इसके साथ ही निया एक सामाजिक मधुमक्खी है, और वह अपने सोशल मीडिया साइट पर कई तस्वीरें पोस्ट करती है। वह अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनका कामुक वीडियो उनके प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं चलता है और इसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया था। बाद में उसने एक और वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को बैकफुट पर रखा और अपने पोस्ट पर अनुचित टिप्पणी करने वाले लोगों का मुंह बंद कर दिया।

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का हुआ निधन

चूड़ा-मंगलसूत्र में दिखा भारती का शानदार लुक

'हमारी बहू सिल्क' के कलाकारों की मदद के लिए सामने आये CINTAA और FWICE

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -