टॉम हॉलैंड की मूवी स्पाइडरमैन- नो वे होम ने प्री-बुकिंग में Scarlett Johansson की इस फिल्म को पछाड़ा
टॉम हॉलैंड की मूवी स्पाइडरमैन- नो वे होम ने प्री-बुकिंग में Scarlett Johansson की इस फिल्म को पछाड़ा
Share:

मार्वल स्टूडियोज की अपकमिंग फिल्म स्पाइडरमैन- नो वे होम इसी माह 16 दिसंबर को रिलीज़ की जाने वाली है और मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह काफी दिनों से देखने को मिल रहा है। मूवी  को लेकर पहले से ही लोगों में खासा एक्साइटमेंट है और अब आ रही खबरें तो फैंस की बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा रही है। स्पाइडरमैन मार्वल के सबसे लोकप्रिय सुपरहीरोज में से एक है। इस मूवी के लिए अडवांस टिकट बुकिंग कई दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है और इसने कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। 

टॉम हॉलैंड की मूवी के पहले दिन की प्री बुकिंग ने अवेंजर्स: एंडगेम और ब्लैक विडो की प्री बुकिंग्स का रिकॉर्ड सारा रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इतना ही नहीं, अडवांस बुकिंग शुरू होने के महज 2 घंटे में ही ब्लैक विडो पीछे हो गई थी। साथ ही इसने मार्वल की बीते मूवी  स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम, अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर जैसी मूवीज को धूल चटा चुकी है। अडवांस टिकट बुकिंग शुरू होते ही कई बुकिंग साइट्स क्रैश हो चुकी है। इस मूवी के लिए लोग दीवाने हो चुके है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बात की शिकायत की जा चुकी है।  मूवी की अडवांस बुकिंग को मिलता रिस्पॉन्स देख तो लगता है कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने वाली है।

बात करें इस मूवी की तो स्पाइडर मैन: नो वे होम में टॉम हॉलैंड, जेंडया, जैकब बटालोन और बेनेडिक्ट कंबरबैच जैसे स्टार्स दिखाई देने वाले है। ये मूवी वर्ष के अंतिम माह महीने दिसंबर की 16 तारिख को रिलीज़ की जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन जॉन वॉट्स ने किया है। मूवी स्पाइडर मैन की सीरीज की 7वीं मूवी है और इसमें टॉम हॉलैंड स्पाइडमैन का किरदार निभाते दिखाई देने वाले है। मूवी की सीधी टक्कर तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा से होने वाली है,  इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे स्टार्स हैं। फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है। 

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -