Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल
Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल
Share:

हॉलीवुड सुपरहीरो मूवी 'spider man - no way home' 16 दिसंबर को भारत में रिलीज  की जाने वाली है। इस मूवी की एडवांस बुकिंग 3 दिन पहले से शुरु हो चुकी है और यह जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर जाहिर है कि स्पाइडर मैन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग दे सकती है।

रविवार रात से मूवी की एडवांस बुकिंग शुरु की गई और इसी के साथ कई शोज अभी से हाउसफुल हो गए है। रिपोर्ट्स की मानें तो PVR ने महज 3 घंटों में स्पाइडर मैन के 50 हजार से अधिक टिकट बेच दिए गए है। वहीं, हेवी बुकिंग  के कारण से कई थियेटर्स की साइट क्रैश होने लगी है। एडवांस बुकिंग के साथ spider man - no way home ने अभी से ही बाहुबली 2, वॉर, एवेंजर्स एंडगेम और सूर्यवंशी जैसी मूवी के साथ रेस में दौड़ रही है। मूवी का क्रेज इस कदर है कि कहीं -कहीं  तो इसके टिकट का मूल्य  2200 रूपए तक रखी गई है, लेकिन फिर भी शोज हाउसफुल हैं।

'spider man - no way home' मार्वल के सबसे शानदार किरदारों में से एक  कही जा रही है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फ्रैंचाइजी की लगभग सभी मूवीज ने  इंडिया में बेहतरीन कारोबार किया है। 'spider man - no way home' भारत में कई करोड़ों की ओपनिंग दे सकती है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -