अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर
अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Chris Hemsworth को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं एक बार फिर से Chris Hemsworth चर्चाओं के बीच बने हुए है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने कि वजह कुछ और ही है. 

जी हां Chris Hemsworth को सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना बहुत पसंद है, जिसकी वजह से वह हमेशा ही अपने फैंस के मध्य एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करते है. हम बता दें कि हाल ही में Chris Hemsworth ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी नई मूवी की शूटिंग के सेट पर नज़र आ रहे है, उनके आप पास का इलाका बर्फ की हल्की बारिश के घिरा हुआ है. Chris Hemsworth की तस्वीर में आप साफ़ देख सकते है कि वह टैंक के ऊपर चढ़ते हुए नज़र आ रहे है. उनकी इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस भर भर कर कमैंट्स कर रहे है. 

 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल Chris Hemsworth अपनी आने वाली फिल्म Netflix की फिल्म Extraction 2 की शूटिंग में बिजी चल रहें है. उनकी इस मूवी का इंतज़ार उनके फैंस को बेसब्री से है, वह सभी कह रहे है कि इस मूवी को कब तक रिलीज़ किया जाने वाला है. 

 

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -