टालीवुड सुपरहिट कॉमेडी फिल्म का जल्द बॉलीवुड में बनाया जाएगा डेब्यू
टालीवुड सुपरहिट कॉमेडी फिल्म का जल्द बॉलीवुड में बनाया जाएगा डेब्यू
Share:

इस साल 2021 की ब्लॉक बस्टर सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हाथी रत्नालु बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। जेठी रत्नालू फिल्म में नवीन पॉलिसैटी, प्रियदर्शी और राहुल रामकृष्ण हैं और केवी अनुदीप द्वारा अभिनीत किया गया था। जैसा कि हाल ही में इस फिल्म के बारे में बताया गया है कि फिल्म जैथी रत्नालु निर्देशक साजिद नाडियावाला के साथ बॉलीवुड रीमेक बनाने जा रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवीन पॉलिसैटी ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला से उनकी सुपरहिट कॉमेडी जोड़ी रत्नालु का रीमेक बनाने की पेशकश की थी। लेकिन साजिद ने यह कहते हुए प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया कि कॉमेडी बहुत क्षेत्रीय थी और यह हिंदी फिल्म प्रेमियों के लिए फिट नहीं है। दूसरों के कहने पर, नवीन पॉलीशेट्टी के करीबी सूत्रों ने इसे फेक कहकर रिपोर्ट को खारिज कर दिया। 

जबकि कुछ स्रोत ने इस रिपोर्ट का खंडन किया है कि नवीन पोलीशेट्टी ने छीछोरे के बाद साजिद नाडियाडवाला से मुलाकात नहीं की है, जिसमें स्टार नायक सुशांत सिंह राजपू को दिखाया गया है, पूरा हो गया है और उन्होंने नाथीदवाला से हिंदी में जैथी रत्नालु को रीमेक करने के लिए किसी भी प्रस्ताव के साथ संपर्क नहीं किया है। दूसरों के बारे में, साजिद नाडियाडवाला ने भी खुलासा किया, "मैंने फिल्म, जट्ट रत्नालु को नहीं देखा है।"

आमजन पर मंहगाई की मार! 100 रुपये लीटर के पार हुआ पेट्रोल, जानिए आपके शहर में क्या है दाम

एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग्स ने भारत की सॉवरेन रेटिंग्स को अगले 2 साल तक बरकरार रखा

भारतीय रिज़र्व बैंक 17 मई को लघु वित्त बैंकों के लिए शुरू करेगा ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -