लीक हुई यश की ‘टॉक्सिक’ की कहानी! इस मशहूर वेब सीरीज पर होगी बेस्ड

लीक हुई यश की ‘टॉक्सिक’ की कहानी! इस मशहूर वेब सीरीज पर होगी बेस्ड
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार यश अपनी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स आते रहते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी नए-नए खुलासे होते रहते हैं। ‘KGF’ स्टार को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘KGF 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कारोबार किया था। अब उनकी ‘टॉक्सिक’ को लेकर नई खबर सामने आई है।

KGF की सफलता के पश्चात् यश ने टॉक्सिक के लिए निर्दशक गीतू मोहनदास के साथ काम करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि ‘टॉक्सिक’ में भाई-बहन के बीच के इमोशन को हाईलाइट किया जाएगा। जिसके लिए निर्माताओं ने शुरुआत में यश की बहन के किरदार के लिए करीना कपूर खान को अप्रोच किया था। हालांकि बाद में करीना ने डेट्स का इशू बताकर इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। करीना के पश्चात् साउथ की लेडी स्टार नयनतारा को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तथा उन्होंने तुरंत हामी भर दी। फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है कि यश और नयनतारा ने ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग आरम्भ कर दी है। निर्देशक ने 200 दिन का शूटिंग प्लान बनाया है तथा अधिकतर शूटिंग लंदन में की जाएगी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, यश टॉक्सिक में एक स्टाइलिश डॉन के रूप में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि यश की ये फिल्म ब्रिटिश वेब सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स पर बेस्ड होगी। यश के साथ कियारा अडवाणी लीड रोल में दिखाई देगी। टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज की जीाएगी। वेंकट के नारायण केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले इस गैंगस्टर एक्शन ड्रामा को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इस फिल्म से निर्माताओं के साथ-साथ प्रशंसकों को भी बहुत उम्मीदें है। कहा जा रहा है कि यश की ये पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आएगी तथा सारा रिकॉर्ड को हिलाकर रख देगी।

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हनी सिंह ने कर दिया ऐसा पोस्ट

इस एक शख्स के कहने पर ‘नो एंट्री’ में हुई फरदीन खान की एंट्री, खुद एक्टर ने किया खुलासा

जहीर इकबाल से पहले इन एक्टर्स संग जुड़ चुका है सोनाक्षी सिन्हा का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -