सोनू सूद ने कुवैत हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुख जताया, देश की जनता और सरकार से मदद की अपील की

सोनू सूद ने कुवैत हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुख जताया, देश की जनता और सरकार से मदद की अपील की
Share:

कुवैत के मंगाफ शहर में जून में एक दुखद घटना हुई थी, जहां एक छह मंजिला इमारत में आग लग गई थी, जिससे 45 से अधिक भारतीय श्रमिकों की मौत हो गई थी। अभिनेता सोनू सूद ने एक वीडियो के माध्यम से इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए लोगों और सरकार से जान गंवाने वालों के परिवारों की मदद करने का आग्रह किया।

वीडियो में सोनू सूद ने बताया, "कुवैत में एक बड़ी त्रासदी हुई, जहाँ हमारे 40 से ज़्यादा मज़दूरों की आग में जान चली गई। इनमें से 30 केरल के थे। मैं उन लोगों के कुछ परिवारों को व्यक्तिगत रूप से जानता हूँ जो मारे गए। ये लोग बहुत ही गरीब पृष्ठभूमि से थे और बड़ी मुश्किल से नौकरी की तलाश में कुवैत गए थे। जब हम यात्रा करते हैं, तो हम देखते हैं कि वे बहुत छोटी जगहों में रहते हैं। एक कमरे में आठ से दस लोग रहते हैं। वे सुबह जल्दी उठते हैं, काम पर जाने के लिए बस लेते हैं और पूरा दिन मेहनत करते हैं। उनका पूरा जीवन थोड़े-थोड़े पैसे बचाने में बीत जाता है और फिर अचानक ऐसी त्रासदी होती है कि सब कुछ खत्म हो जाता है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने आगे अनुरोध किया, "मैं सभी से अपील करता हूं कि यदि आप इन परिवारों से संपर्क कर सकते हैं तो उनके लिए कुछ योगदान दें। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन परिवारों के बारे में विवरण प्रदान करेंगे। सुनिश्चित करें कि मरने वालों के बच्चे अपनी शिक्षा जारी रख सकें और प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिले। उन्हें एक राशि प्राप्त होनी चाहिए जो उनके आगे के जीवन को बनाए रखने में मदद कर सके। अभिनेता ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिवारों को आगे बढ़ने की हिम्मत दी।

Mahindra BE.05 EV को सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया, जानिए कैसा है इसका रोड प्रेजेंस?

24 जुलाई को लॉन्च होगी नई जनरेशन बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, जानिए क्या होगा खास

टाटा मोटर्स लॉन्च करेगी कई नई इलेक्ट्रिक एसयूवी; जानिए Curve, Harrier और Sierra EV की लॉन्च टाइमलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -