साउथ स्टार प्रदीप के. विजयन नहीं रहे, अपने घर में मृत मिले एक्टर

साउथ स्टार प्रदीप के. विजयन नहीं रहे, अपने घर में मृत मिले एक्टर
Share:

दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रदीप विजयन का चेन्नई के शंकरपुरम फर्स्ट स्ट्रीट के पलवक्कम स्थित उनके आवास पर निधन हो गया। यह चौंकाने वाली खबर 12 जून को तब सामने आई जब उनके दो दिन से अनुपस्थित रहने से चिंतित उनके मित्र उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि विजयन को हाल ही में सांस लेने में दिक्कत और चक्कर आ रहे थे। उनसे संपर्क करने के कई प्रयासों के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, जिसके बाद उनके मित्र उनके घर गए और उन्हें उनका मृत शरीर मिला।

सूत्रों से पता चलता है कि जब विजयन का दोस्त आया तो उसका दरवाज़ा बंद था और कई बार खटखटाने के बावजूद भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। चिंतित होकर उसके दोस्त ने पुलिस को सूचित किया। अग्निशमन विभाग के सहयोग से कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने आखिरकार दरवाज़ा तोड़ दिया। अंदर घुसने पर विजयन के सिर पर चोट के निशान मिले। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अधिकारियों ने अभी तक उसकी मौत की परिस्थितियों के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

प्रदीप विजयन को फिल्म "थेगिडी" में उनकी भूमिका के लिए प्रसिद्धि मिली और उन्हें "टेडी", "इरुम्बु थिराई" और "रुद्रन" में उनके अभिनय के लिए पहचाना गया। दक्षिण भारतीय फिल्म बिरादरी उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करती है, और चल रही पुलिस जांच से आगे के विवरण की प्रतीक्षा कर रही है।

इन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज धैर्य रखना चाहिए, जानें अपना राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -