'बिहार के बेटे' से लेकर 'हिंदुस्तानी' तक, ये भोजपुरी फिल्में इस होली पर हो रही हैं रिलीज

'बिहार के बेटे' से लेकर 'हिंदुस्तानी' तक, ये भोजपुरी फिल्में इस होली पर हो रही हैं रिलीज
Share:

इस साल 25 मार्च को रंगों का त्योहार होली पूरे देश में उल्लास से भर देगा। इस अवसर की रौनक बढ़ाने के लिए लोग अपनी प्लेलिस्ट में कई गाने जोड़ रहे हैं, जिससे त्यौहार का जोश और बढ़ गया है। चाहे बॉलीवुड गाने हों या फिर क्षेत्रीय भोजपुरी गाने, संगीत त्यौहार के मूड को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाता है।

इस होली के उत्साह को बढ़ाते हुए, कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जो मनोरंजन का वादा करती हैं और त्योहार को और भी रंगीन बनाती हैं।

बिहार का बेटा: खेसारी लाल यादव की एक्शन से भरपूर फिल्म

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव की फिल्म 'सन ऑफ बिहार' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के लिए मशहूर खेसारी भोजपुरी सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'सन ऑफ बिहार' में खेसारी का जबरदस्त एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा, जो त्योहार के उत्साह को और बढ़ा देगा।

फसल: निरहुआ और आम्रपाली की सिनेमाई पारी

इनमें दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की फिल्म 'फसल' भी शामिल है। 25 मार्च को रिलीज होने वाली यह फिल्म किसानों के जीवन पर आधारित है, जो होली के दर्शकों के लिए ड्रामा और मनोरंजन का मिश्रण पेश करती है।

हिंदुस्तानी: भोजपुरी सिनेमा में देशभक्ति की भावना

इस होली पर 'हिंदुस्तानी' नामक देशभक्ति फिल्म बिहार, झारखंड और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे उर्फ ​​चिंटू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का उद्देश्य देशभक्ति के विषयों को दर्शाना है, जैसा कि 'विवाह', 'रंगीला' और 'मोहब्बत' जैसी फिल्मों में उनकी पिछली सफलताओं के बाद हुआ है। होली के त्यौहार के करीब आते ही, ये भोजपुरी फिल्में मनोरंजन और सांस्कृतिक समृद्धि का एक नया आयाम जोड़ने का वादा करती हैं, जो विभिन्न क्षेत्रों के विविध दर्शकों को आकर्षित करती हैं।

मोदी और मेलोनी को साथ देख खुश हुई कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

फर्जी मारपीट वीडियो मामले में रवीना टंडन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, दर्ज कराया 100 करोड़ की मानहानि का केस

सलमान और अमिताभ नहीं, ये 2 एक्टर थे ‘बागबान’ के लिए पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -