'टॉयलेट हीरो' बनकर सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार
'टॉयलेट हीरो' बनकर सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भारत के बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद इन दिनों चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. जी हां शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने अब तक 69.91 करोड़ का कलेक्‍शन कर लिया है. बता दें कि, चीन में इस फ‍िल्‍म 4300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जो भारत से ज्‍यादा हैं. यही नहीं बल्कि चीन में अक्षय की इस फिल्म को 'टॉयलेट हीरो' के नाम से रिलीज़ किया है जो कि धाकड़ कमाई कर रही है.

फिल्म को 2.36 मिलियन डॉलर यानि 15 करोड़ 93 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी. फिर दूसरे दिन फिल्म ने 3. 55 मिलियन डॉलर यानि 23 करोड़ 92 लाख रूपये की कमाई की है, दो दिन में इस फिल्म का कलेक्शन चीन में 5. 90 मिलियन डॉलर यानि 39 करोड़ 85 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके आगे सोमवार को फ‍िल्‍म ने करीब 9 करोड़ कमाए हैं, सोमवार के दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली लेकिन फिर से फिल्म ने कमाई की रफ़्तार पकड़ ली है और अब तक 69.91 करोड़ का कलेक्‍शन कर लिया है.

अब तक की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहें है कि फिल्म 75 करोड़ की कमाई का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी. चीन के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन को लेकर अक्षय कुमार का कहना है कि मैं खुश हूं क‍ि हमारी फिल्म नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है, चीन के साथ हमारी सभ्यता और परेशानियां काफी मिलती जुलती हैं, आशा करता हूं की चाइना में भी टॉयलेट हीरो को उतना ही प्यार और सराहना मिले.

गौरतलब है कि अक्षय की फिल्म से पहले चीन में आमिर खान, सलमान खान, बाहुबली प्रभास की फिल्में रिलीज हो चुकी है. और इन फिल्मों ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन भी किया था. ख़ास बात यह है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को कमाई के आंकड़ों में मात दें दी है.

ये भी पढ़े

रेस 3 के बाद सिकंदर से चुलबुल पांडे बनेगे सलमान खान

YPDPhirSe Poster: देओल तिगड़ी फिर से दिखाएगी अपना पागलपन

छठें दिन बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'काला', कमाए इनके करोड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -