रेस 3 के बाद सिकंदर से चुलबुल पांडे बनेगे सलमान खान

जहां बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' कल रिलीज़ हो रही हो रही तो वहीं, उनके प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'भारत' को अली अब्बास फ्लोर पर आ चुके हैं. इसी के उनकी फिल्म 'दबंग 3' की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट करवाया है. माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

'दबंग' फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है. इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्म 'दबंग' और 'दबंग' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इस बार फिल्म को थोड़ा एडवांस बनाया गया फिल्म में कुछ नई कास्ट भी साइन की है. फिल्म में सलमान खान अपने पुराने किरदार चुलबुल पांडे के किरदार में ही नज़र आएंगे और सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी रोज्जो के किरदार में  नज़र में आएंगी.

'दबंग' फ्रेंचाइजी ऑफिशियली सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की है. उन्होंने ही फिल्म के पिछले दोनों फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है. साथ ही फिल्म में चुलबुल पांडे के भाई माखनचंद पांडे उर्फ़ 'मक्खी' का किरदार निभाया है. इस बार फिल्म 'दबंग 2' के निर्देशन का भार अरबाज़ खान ने प्रभु देवा के हाथों सौंपा है. जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'वांटेड' बनाई थी. फिल्म 'दबंग 3' सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज़ खान और विलेन के किरदार में साउथ स्टार जगपति बाबू नज़र आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

डेट पर 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

पीएम मोदी की फिटनेस देख बॉलीवुड बोला रॉकस्टार

'धड़क' के नए पोस्टर में जाह्नवी की बाहों में लिपटे दिखे डरे हुए ईशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -