YPDPhirSe Poster: देओल तिगड़ी फिर से दिखाएगी अपना पागलपन

YPDPhirSe Poster: देओल तिगड़ी फिर से दिखाएगी अपना पागलपन

सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना के फिर से' के पोस्टर जारी हो गए हैं. तीनों बाप-बेटों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से फिल्म के पोस्टर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किये हैं. जबरदस्त फनी लुक में पोस्टर जारी किये गए हैं. इस हिसाब से कहा जा सकता है कि  'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों से यह काफी मजेदार होगी. तीनों बाप-बेटों ने फिल्म में अपने-अपने किरदारों के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं.


पहला पोस्टर धरम पाजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, मैं हूं यमला ! लेकर आ रहे है बहुत सारा एंटरटेनमेंट 'यमला पगला दीवाना के फिर से' के साथ. 

वहीं, दूसरा पोस्ट सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें वो अपने एंग्री लुक में नज़र आ रहे हैं. पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, मैं हूं पगला ! नाम तो सुना ही होगा. एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज 'यमला पगला दीवाना के फिर से' के साथ आज से शुरू.

आखिर पोस्टर बॉबी देओल ने शेयर किया है. इस पोस्टर में वो काफी कूल नज़र आ रहे हैं. पोस्टर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है , मैं हूं दीवाना ! मुझे कुछ मत समझना.. आ रहा हूं कल धरम और सनी देओल के साथ 'यमला पगला दीवाना के फिर से' मेरे यार.

बता दें कि फिल्म का 'यमला पगला दीवाना के फिर से' का इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ ही रही है. इस बार सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की साथ एक सुपरस्टार भी नज़र आएंगे. इस बार सुपरस्टार सलमान खान 'यमला पगला दीवाना के फिर से' का हिस्सा बने है. सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे.

छठें दिन बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'काला', कमाए इनके करोड़

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'परमाणु' का असर

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

?