छठें दिन बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'काला', कमाए इनके करोड़

छठें दिन बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'काला', कमाए इनके करोड़

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' जहां अपनी रिलीज़ के चौथे दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई तो वहीं, फिल्म के पांचवे और छठवे दिन का कलेक्शन कोई खास नहीं रहा है फिल्म ने अब तक करीब 112 करोड़ 20 लाख रूपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है.  फिल्म की सबसे बुरी हालत हिंदी भाषी क्षेत्रो में है जहां से अब तक सिर्फ पांच करोड़ रूपये की कमाई हुई है. 

वहीं, बात करें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो यहां रजनीकांत की फैंस फॉलोविंग जबरदस्त है. फिल्म में साउथ बॉक्स ऑफिस पर अब तक अब कुल कमाई 72 करोड़ 70 लाख रूपये का कारोबार किया है. खबरों की माने तो फिल्म 'काला' का बजट करीब 140 करोड़ है पर फिल्म ने थियेट्रिकल और म्युज़िक राइट्स से अब 230 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बता दे कि फिल्म 'काला' में रजनीकांत एक गैंगेस्टर की भूमिका में नज़र आए हैं. इस फिल्म में उनके अलावा हुमा कुरैशी, नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म 7 जून को देश भर के सिनेमा घरों मे रिलीज़ हुई थी. बता दें कि रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रोबोट 2.0 अगले साल रिलीज़ होगी. इस फिल्म में विलेन के किरदार में अक्षय कुमार नज़र आएंगे. यह एक मेगा बजट फिल्म है जो कि एक साथ दुनिया के कई देशों में रिलीज़ होगी. 

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस