'आज हिंदू बनी है, कल क्रिश्चियन बन सकती है...' सीमा हैदर की पाकिस्तानी सहेली का दावा, सुर्ख़ियों में है लव स्टोरी
'आज हिंदू बनी है, कल क्रिश्चियन बन सकती है...' सीमा हैदर की पाकिस्तानी सहेली का दावा, सुर्ख़ियों में है लव स्टोरी
Share:

नोएडा ​: इन दिनों, सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रह रही हैं और यह खबरें सुर्खियों में हैं। सचिन के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमी हुई है जो सीमा से मिलने और एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिख रही है। इन सभी विवादों के बीच, एक पाकिस्तानी युवती का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद को सीमा की बचपन की सहेली बता रही है।

उसका कहना है कि वह सीमा को बचपन से जानती है और उसकी हरकतों के बारे में भी जानती है जो बड़ी वफादार हैं। उसने सीमा पर धोखेबाजी का आरोप लगाया है कि वह हिंदुओं और पाकिस्तान के साथ धोखा दे रही है। उसने यह भी कहा है कि सीमा ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू बन गई है और भविष्य में वह क्रिश्चियन भी बन सकती है। उसने सीमा को बड़ी धोखेबाज घोषित किया है और कहा है कि वह हर किसी के साथ ऐसा ही करती है। उसने उसके परिवार को भी धोखा देगी। इसके पश्चात एक और वीडियो आया जिसमें एक युवक खुद को सीमा का पूर्व प्रेमी बता रहा है।

उसने दावा किया है कि सीमा ने सचिन से पहले पबजी गेम पर उससे संपर्क किया था और दोनों की बातें भी हुईं। सीमा ने सब कुछ छोड़कर उसके पास जाने के लिए तैयार हो गई थी। सीमा को क्रिकेट का शौक भी है और वह वर्ल्ड कप 2023 के मैच को देखने की इच्छा रखती है। इसी के चलते वह भारत आई है। पाकिस्तानी युवती ने आगे कहा कि जब विश्वकप के मैचों को देखेगी, तो सीमा फिर से पाकिस्तान आ जाएगी। दूसरी ओर, भारत आई सीमा ने अब खुद को सीमा सचिन कहना शुरू कर दिया है और उसने अपने नाम के साथ प्रेमी का नाम जोड़ लिया है। उसने बताया कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत PUBG गेम से हुई थी और उनका मिलने का फैसला किया और वे चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गईं।

इससे पहले सीमा के एक वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी और सचिन की शादी कैसे हुई और किस व्यक्ति ने उनकी मदद की। सीमा ने कहा, 'हम 10 मार्च को पहली बार मिले थे जब हम रात के 9 या 10 बजे हैदराबाद में थे। हमने 13 मार्च को शादी कर ली। हमें एक व्यक्ति ने एक अच्छे मंदिर के बारे में बताया जो बड़ा और अच्छा है। वहां से होटल से करीब 20 मिनट की दूरी पर वह मंदिर है और हमने वहीं शादी की।'

15 जुलाई को दुनियाभर में मनाया जाएगा सोशल मीडिया गिविंग डे, जानिए क्या है इसका महत्व ?

चंद्रयान-3: ISRO के सामने है एक ही चुनौती, अब तक केवल तीन देश ही कर पाए हैं ये काम

Bihar Lathi Charge: जिन्हे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, उन्ही पर केस, सम्राट चौधरी सहित भाजपा के 59 नेताओं पर FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -