'आज सत्ता मोदी के हाथों में केंद्रीकृत हो गयी है, इसे मुक्त करने की जरुरत है', बोले शरद पवार
'आज सत्ता मोदी के हाथों में केंद्रीकृत हो गयी है, इसे मुक्त करने की जरुरत है', बोले शरद पवार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बारामती में सोमवार को NCP-SCP प्रमुख शरद पवार ने एक रैली को संबोधित किया। जिस के चलते शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। शरद पवार ने कहा कि जब मैं केंद्रीय कृषि मंत्री था, तब मैंने बिना किसी पक्षपात के गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता की थी, किन्तु आज वही व्यक्ति मेरे विरुद्ध व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा कि आज यदि कोई प्रधानमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करता है, तो उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाती है। साथ ही पवार ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के खिलाफ बोला तो उन्हें जेल भेज दिया गया। प्रधानमंत्री के खिलाफ बयान देने वाले अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज दिया गया। यह लोकतंत्र नहीं, तानाशाही है। साथ ही पवार ने कहा कि हमें सत्ता को मोदी के हाथों से मुक्त कराने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आज सत्ता मोदी के हाथों में केंद्रीकृत हो गयी है , हमें इसे उससे मुक्त करने की जरुरत है। बता दें, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले बारामती निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रही हैं, बारामती लोकसभा क्षेत्र में मतदान 7 मई को महाराष्ट्र में तीसरे चरण में होगा। इससे पहले भी शरद पवार ने नरेंद्र मोदी पर मणिपुर का दौरा न करने पर टिप्पणी की थी। 

रविवार शाम को दौंड में रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि मणिपुर के लोगों ने सबसे खराब संकट का सामना किया है, उन्होंने सबसे खराब हिंसा देखी, विशेषकर महिलाओं के खिलाफ। पवार ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश को अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए थी मगर सरकारें अपने कर्तव्य में नाकाम रहीं। पवार ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के पास विभिन्न शहरों एवं देशों का दौरा करने का समय है, किन्तु उन्होंने मणिपुर के हालात का जिक्र तक नहीं किया तथा इसलिए, हम सभी को मणिपुर के लोगों और अन्याय और अपमान का सामना करने वाले लोगों के साथ मजबूती से खड़ा होना चाहिए। देश में लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा के पश्चात् से ही सभी पार्टियां चुनावी रैलियों में जुट गई है। 

'समय पर हस्तक्षेप से हालात में जबरदस्त सुधार हुआ', चुनाव के बीच मणिपुर हिंसा पर बोले PM मोदी

आतंकी हाफिज सईद को 'अज्ञात' ने दिया जहर, नाज़ुक हालत में ICU में भर्ती !

पत्नी के इंस्टाग्राम REEL बनाने से परेशान था सरकारी कर्मचारी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -