लॉकडाउन में धूम मचा रहा है यह पंजाबी गाना

इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है लेकिन इसी बीच देशभर में संगीत की दुनिया में एवी सरा की धूम मची हुई है. जी हाँ, पंजाबी म्यूज़िक कंपोजर एवी सरा ने हाल ही में एक गाना रिलीज किया है जो सभी के दिलों को छू गया है. इस समय हाई बीट पंजाबी ट्रैक और अपने रोमांटिक धुनों से - म्यूज़िक कंपोजर एवी सरा म्यूज़िक इंडस्ट्री की जान बने हुए हैं और उनके कंपोज़ किए हुए गानों को फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है.

 

ऐसे में हाल ही में एवी का कंपोज किया गाना तोड़ दा ए दिल , रिलीज़ हुआ जो लोगों के दिलों को छू गया है. इस समय लॉक डाउन में उनका ये गाना दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. आप सभी को बता दें कि यूट्यूब पर इस गाने को 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं . जी दरअसल यह गाना एमी विर्क का गाया है और हर किसी को पंसद आ रहा है. इस गाने के बोल अमन कलाशी ने लिखे हैं और इसको म्यूज़िक Avvy Sra ने दिया है.

इस समय एवी सरा बहुत तेजी से म्यूजिक की दुनिया में अपने रंग जमा रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले सिंगर और कंपोज़र के तौर पर एवी सरा इंडस्ट्री में म्यूजिकल डॉक्टर्ज़ यानि सुखी के साथ जुड़े और बेहद पॉपुलर ट्रैक - ''कोका-कोका'' तैयार किया. वहीं देसी मेलोडीज द्वारा प्रेजेंट 'हाय रे तेरा कोका...' सॉन्ग पिछले साल रिलीज़ हुआ था, जिसे अब तक 409 मिलियन व्यूज मिल चुके है और आज भी यह लोगों के जुबान पर बना रहता है.

बड़ी संख्या में विदेश से पंजाब लौटना चाहते है भारतीय नागरिक

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

इस पंजाबी सिंगर समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -