तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों मे काम कर चुके दारा सिंह के बेटे विन्दू दारा सिंह का आज जन्मदिन है. विन्दू दारा सिंह आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. विन्दू दारा सिंह एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे उन्होने अभिनय किया है. ऐसे मे उनका नाम अधिकतर विवादों के चलते ही चर्चाओ मे रहा है. आप सभी को बता दें कि विन्दू ने साल 1994 में करण फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी.

वहीं इसके बाद 1996 में पंजाबी फिल्म रब दिया रक्खा में काम किया. इस फिल्म के बाद वह कई सारी पंजाबी फिल्म में नजर आए. इन सभी के बीच खास बात यह रही है कि वह ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल में ही नजर आए. वैसे पंजाबी फिल्मों के अलावा विन्दू ने हिंदी फिल्मों में काम किया. जिनमे 'गर्व', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'पार्टनर', 'किससे प्यार करूं', 'कमबख्त इश्क', 'मारुति', 'मुझसे शादी करोगी' और 'हाउसफुल' फिल्म शामिल है. वहीं आखिरी बार विन्दू साल 2014 में आई फिल्म 'जाट जेम्स बांड' में नजर आए थे. वैसे फिल्मों के अलावा विन्दू ने टीवी में भी हाथ आजमाया. 

उन्होने 'जय वीर हनुमान' सीरियल में हनुमान का किरदार निभाया था और उसके बाद वह 'बिग बॉस सीजन 3' जीतकर चर्चाओ मे आए थे. केवल इतना ही नहीं बल्कि साल 2013 में विन्दू का नाम आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में आ गया और विन्दू को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन लोकल कोर्ट ने विन्दू को बेल दे दी थी. बहुत कम लोग जानते हैं विन्दू दारा सिंह तब्बू के जीजा थे, हालांकि अब उन्होने उनकी बहन से तलाक ले लिया है. उसके बाद विन्दू ने मॉडल डिनो उमारोवा से शादी की और अब विन्दू और डिनो की एक बेटी है. 

रिलीज हुआ 'पाताल लोक' का ट्रेलर, दिखी दमदार कहानी

ऋषि और रणबीर संग तस्वीर शेयर कर संजय दत्त ने लिखा इमोशनल कैप्शन

ऋषि के निधन से सदमे में है यह पाकिस्तानी को-एक्ट्रेस, 10 साल पहले हुई थी मुलाक़ात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -