इस पंजाबी सिंगर समेत 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज, जानिए क्यों?

हाल ही में विवादास्पद पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. जी हाँ, इसी के साथ ही एक डीएसपी को निलंबित तक कर दिया गया है. आप सभी को बता दें कि पंजाब के संगरुर में एक शूटिंग रेंज में गायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है और इसके अलावा पांच अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ.

इन पुलिसकर्मियों को डीएसपी द्वारा रेंज में कथित तौर पर तैनात किया गया था. वहीं पंजाबी गायक वीडियो में शूटिंग रेंज में गोली चलाते हुए नजर आए. बताया गया है यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू है.

इसी के साथ एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह कार्रवाई पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर की गई है. वहीं डीजीपी ने संगरुर के डीएसपी (मुख्यालय) दलजीत सिंह विर्क को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिये है. इसी के साथ विज्ञप्ति में कहा गया है कि धनौला पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दुल्हन बनने में कभी पीछे नहीं रहती हिमांशी, शेयर की नयी तस्वीर

लॉकडाउन के बीच पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने लिखी कविता

इस पंजाबी सिंगर ने दिया शहनाज गिल संग काम करने पर चौकाने वाला जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -