राज्यसभा टिकट देने के लिए  AAP ने रघुराम राजन, शौरी दिया था ऑफर
राज्यसभा टिकट देने के लिए AAP ने रघुराम राजन, शौरी दिया था ऑफर
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली में होने जा रहे है राजयसभा सीट के लिए चुनाव. इस चुनाव के लिए आप पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है जिसके बाद आम आदमी पार्टी (आप) में राज्यसभा टिकटों के वितरण को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सवालों के घेरे में आ गए हैं. केजरीवाल ने जहां कुमार विश्वास को दरकिनार करते हुए संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा को टिकट देने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि राजयसभा सीट के पद आप पार्टी ने जैसे ही उम्मीदवारों की घोषणा की, वैसे ही पार्टी में बगावद के स्वर फुट कर सामने आने लगे है  टिकिट बटवारे को लेकर एक के बाद एक सिलसिले बार खबरे आ रही है. बताया जा रहा है कि आप पार्टी ने इन तीन लोगों के नाम की घोषणा के पहले राज्यसभा कैंडीडेट के लिए रिजर्व बैंक ऑफ  इंडिया के गवर्नर रहे रघुराम राजन, अरुण शौरी समेत 18 बाहरी लोगों से कांटैक्ट किया गया था.

 लेकिन ज्यादातर हस्तियों ने झाड़ू के बैनर तले राज्यसभा जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद पार्टी ने 10 लोगों के नाम पर चर्चा की. उन दस नामो में से ये तीन नाम चुने गए है पर बताया जा रहा है कि इन तीन नामों को लेकर कई विधायकों में सहमति नहीं है और वे अपने नए उम्मीद वार खड़े करने की सोच रहे है जिसमें से एक ने तो उम्मीद वार के तौर नाम की घोषणा भी कर दी है

दिल्ली हाईकोर्ट - “क्या पुलिस बत्तख की तरह काम करती है”

केजरीवाल के विरोधी हुए आप से अलग!

आप नेता कुमार विश्वास का छलका दर्द

कुमार पर है हार्दिक को विश्वास


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -