पत्नी के शक को दूर करने के लिए प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, सास-बहू समेत तीन गिरफ्तार
पत्नी के शक को दूर करने के लिए प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, सास-बहू समेत तीन गिरफ्तार
Share:

बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले से हत्या की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी को संतुष्ट करने के लिए अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि प्रेमिका के क़त्ल में प्रेमी के साथ-साथ उसकी पत्नी और मां का भी हाथ था। तीनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 1 नवंबर को जनपद के रहने वाले इसरार नाम के व्यक्ति ने स्थानीय थाने में अपनी पत्नी शाहजांह (45) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसरार ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी घर से जानवरों के लिए चारा लेने जंगल गई थी मगर घर नहीं लौटी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शाहजहां को तलाशना शुरू किया तथा गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा मिला।  

वही तहकीकात के चलते पुलिस को शाहजांह के अवैध संबंधों के बारे में पता चला। पुलिस ने उसके फोन को सर्विलांस पर लगाया तथा पता चला कि गांव के ही रहने वाले तस्लीम नाम के शख्स से उसके प्रेम संबंध थे। पुलिस ने शक के आधार पर तस्मील को हिरासत में लिया तथा उससे पूछताछ की गई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस को पूछताछ में अपराधी तस्लीम ने बताया कि उसका शाहजहां से लगभग 5 वर्षों से प्रेम संबंध था। जैसे ही इस बात का पता घरवालों को लगा तो उन्होंने मेरी शादी नन्ही नाम की लड़की से कर दी। मगर मैं नन्ही से अधिक शाहजहां को प्यार करता था। जब नन्ही को मेरे और शाहजहां के प्रेम संबंध के बारे में पता चला तो उसने मुझसे झगड़ा करना शुरू कर दिया। बात नौबत तलाक तक आ गई।

वही इस वजह से मैंने अपनी पत्नी को संतुष्ट करने के लिए अपनी मां और पत्नी के साथ मिलकर शाहजहां को मारने की योजना बनाई। जिससे मेरा घर बर्बाद न हो तथा प्लान के तहत 1 नवंबर को मैंने शाहजहां को खेत में मिलने के लिए बुलाया तथा तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी। घटना में प्रयुक्त तमंचा अपनी पत्नी और मां को दे दी और बेंगलुरु चला गया। इस मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य अपराधी तस्लीम निवासी मालवा, उसकी पत्नी नन्ही एवं मां खातून को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुई सास-बहू की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किए हैं।  

'तेरे माँ-बाप को जान से मार दूंगा...', धमकी देकर 8वीं क्लास की छात्रा से बलात्कार करता रहा 41 वर्षीय टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

अलीगढ़ जा रहे कुमार विश्वास के काफिले पर हुआ हमला, हुआ ये हाल

'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमलादेश के अलग-अलग राज्यों में एनआईए के छापे, जम्मू से हिरासत में लिए गए रोहिंग्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -