Share:
'तेरे माँ-बाप को जान से मार दूंगा...', धमकी देकर 8वीं क्लास की छात्रा से बलात्कार करता रहा 41 वर्षीय टीचर, ऐसे हुआ खुलासा
'तेरे माँ-बाप को जान से मार दूंगा...', धमकी देकर 8वीं क्लास की छात्रा से बलात्कार करता रहा 41 वर्षीय टीचर, ऐसे हुआ खुलासा

बुलढाना: महाराष्ट्र के बुलढाना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को उसी के शिक्षक ने हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं अपराधी टीचर ने किसी को कुछ भी बताने पर माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी तथा बच्ची के अश्लील फोटो भी बनाए। 

पीड़िता ने बताया कि डरा धमका कर अपराधी टीचर बलात्कार करता रहा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। बच्ची को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस घटना के पश्चात् से वह बहुत डरी हुई है तथा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि बच्ची को धमकी एवं ब्लैकमेल कर शिक्षक ने कई बार उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के घरवालों का कहना है कि अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। 

वही इस घटना पर पुलिस अफसर प्रल्हाद काटकर का कहना है कि 41 वर्षीय शिक्षक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी फोटो सोशियल मीडिया पर वायरल करने और माता पिता को जान से मारने की धमकी आड़ में बच्ची के साथ गलत काम करता है। इस मामले की गहराई से तहकीकात की जा रही है। आरोपी को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।  

अलीगढ़ जा रहे कुमार विश्वास के काफिले पर हुआ हमला, हुआ ये हाल

'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमला

देश के अलग-अलग राज्यों में एनआईए के छापे, जम्मू से हिरासत में लिए गए रोहिंग्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -