Share:
'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमला
'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमला

गुना: पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने एक दिन पहले बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के बयान पर हमला बोला. गुना में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, INDIA अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर .. वहां माताएं बहनें भी मौजूद थीं, कोई कल्पना नहीं कर सकता है, ऐसी भाषा में भद्दी बातें कीं. कोई शर्म नहीं है उनको. इतना ही नहीं INDIA अलायंस का एक भी नेता ने माताओं-बहनों के इस अपमान के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला. जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं, क्या वे आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं?..."

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, एक बड़े नेता जो INDIA अलायंस का झंडा लेकर देश में घूम रहे हैं. जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति के खेल कर रहे हैं. वो INDIA अलांयस के नेता ने विधानसभा के अंदर... जिस सभा में माताएं-बहनें भी उपस्थित थीं. कोई कल्पना नहीं कर सकता है. ऐसी भाषा में भद्दी बातें कीं. कोई शर्म नहीं है उनको. इतना ही नहीं INDIA अलायंस का एक भी नेता माता-बहनों के इतने भयंकर अपमान पर एक शब्द बोलने को तैयार नहीं है. जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वे कभी आपका भला कर सकते हैं? मोदी ने महिलाओं से पूछा- वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव कर सकते हैं. कैसा दुर्भाग्य आया है देश का. कितने नीचे गिरोगे. दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो. मेरी माताएं-बहनें... मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा, उसमें कभी पीछे नहीं हटूंगा.

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर भी हमला बोला तथा प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनाने की अपील की. दमोह में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हमारी गारंटी खजाने लुटाने की नहीं होती है, बल्कि हमारी गारंटी देश को आन-बान-शान के साथ आगे ले जाने की होती है. हमारी गारंटी वोट बटोरने की नहीं, बल्कि देशवासियों के सामर्थ्य बढ़ाने की होती है. आज का ये वक़्त कांग्रेस से सबसे अधिक सावधान रहने का है. कांग्रेस वो पार्टी है, जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है, हजारों करोड़ रुपये के घोटाले करती है. कांग्रेस एक समाज को दूसरे समाज से लड़ाकर कुर्सी पर कब्जा करने का खेल खेलती है. 

इन शहरों के बीच रेलवे चलाने जा रहा है फेस्टीवल स्पेशल ट्रेनें, यहाँ देखें लिस्ट

खरगे के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस का मतलब खुद विनाश की गारंटी...'

'प्रदूषण संकट' के चलते सरकार ने उठाया बड़ा कदम, स्कूलों में किया छुट्टी का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -