चर्चा में आई मिलिंद सोमन की पोस्ट, देंखे तस्वीरें

आइकोनिक मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने सोमवार को पर्यावरण के लिए अपना काम किया, जब उन्होंने एक पहाड़ी की चोटी पर एक शिव मंदिर के रास्ते पर कचरा उठाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 'क्लॉगिंग’ अनुभव का दस्तावेजीकरण किया।

इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, मिलिंद सोमन ने कचरे के बैग और मंदिर के दूसरे हिस्से में खुद की तस्वीर साझा की। तीसरी तस्वीर उनकी मां उषा सोमन और पत्नी अंकिता कोंवर के साथ थी, जो उनके साथ ट्रेक पर थीं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "आज एक पहाड़ी के शीर्ष पर एक शिव मंदिर के लिए छोटा ट्रेक @ankita_earthy और @somanusha के साथ इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए और देवता के प्रति मेरा सम्मान दिखाने के लिए है। अजीब तरह से, मंदिर में, मुझे कार्यवाहक द्वारा बताया गया था कि बंदरों के कचरे को डिब्बे से बाहर फेंकने के कारण डस्टबिन नहीं थे, और सभी कचरा जंगल में जला दिया जाएगा।"

मिलिंद अपनी पोस्ट के माध्यम से दो बिंदुओं को व्यक्त करना चाहते थे: “प्वाइंट नंबर 1 - मुझे वास्तव में लगता है कि समय आ गया है कि हम बंदरों की तुलना में होशियार रहें और खाद्य कंपनियों से बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग का उपयोग करने का आग्रह करें। प्वाइंट नं. 2 - खाद्य कंपनियों को वास्तव में बायो-डिग्रेडेबल पैकेजिंग का उपयोग शुरू करने की आवश्यकता है ताकि अधिक लोग अधिक जंक, गिल्टफ्री खा सकें।

अपने बेटे को लेकर बोले सोनू निगम- नहीं चाहता हूँ की मेरे नक्शेकदम पर चलें

लड्डू और हलवे से हुई दीपिका और रणवीर की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया यह रिएक्शन

सौमित्र चटर्जी के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कई सेलेब्स हुए दुखी

Most Popular

- Sponsored Advert -