अपने बेटे को लेकर बोले सोनू निगम- नहीं चाहता हूँ की मेरे नक्शेकदम पर चलें
अपने बेटे को लेकर बोले सोनू निगम- नहीं चाहता हूँ की मेरे नक्शेकदम पर चलें
Share:

लोकप्रिय गायक सोनू निगम हमेशा अपने गीतों और बयान के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इससे पहले, इस साल हिंदी संगीत उद्योग के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया गया था जब उन्होंने संगीत उद्योग में 'माफियाओं' के बारे में बात की थी। अब, फिर से उन्होंने एक बयान दिया, जो सुर्खियां बना रहा है। नवीनतम साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका बेटा उनके नक्शेकदम पर चले। उन्होंने आगे कहा कि उनका बेटा एक जन्मजात गायक है, लेकिन शीर्ष गेमर्स में से एक है।

साक्षात्कार में, सोनू निगम ने कहा, "सच कहूं, मैं नहीं चाहता कि वह एक गायक बने, कम से कम इस देश में नहीं। वैसे भी, वह अब भारत में नहीं रहता है, वह दुबई में रहता है। मैंने उसे पहले ही भारत से बाहर कर दिया है। वह एक जन्मजात गायक है, लेकिन उसे जीवन में एक और दिलचस्पी है। अपने बेटे के एक और इंट्रेस्ट के बारे में बताते हुए गायक ने कहा, "अब तक, वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के सबसे शीर्ष गेमर्स में से एक है। वह Fortnite में नंबर 2 है। एक गेम है जिसे फ़ोर्टनाइट कहा जाता है और वह अमीरात में शीर्ष गेमर्स है। मैं उसे बताना नहीं चाहता कि क्या करना है। देखें कि वह खुद क्या करना चाहता है।”

सोनू निगम ने नंबरों के खेल, सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग और यूट्यूब पर हिट होने को भी छुआ। उन्होंने कहा, "यह दुनिया का आज का तरीका है - जैविक विचार कोई मायने नहीं रखते हैं लेकिन विचार मायने रखते हैं। आप भगवान को धोखा नहीं दे सकते।" उन्होंने आगे कहा कि उनके गीत 'अभी मुझ में कहीं' में सोनी द्वारा अच्छी तरह से प्रचारित किया गया था। वह आश्चर्य करता है कि उन्होंने उस गाने को कम क्यों आंका। यह गीत सिर्फ हिट हुआ और अग्निपथ का कोई अन्य गीत उतना प्रसिद्ध नहीं है जितना कि यह गीत।

लड्डू और हलवे से हुई दीपिका और रणवीर की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया यह रिएक्शन

सौमित्र चटर्जी के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कई सेलेब्स हुए दुखी

ये एक्टर थे कभी हैंडसम हंक, फिर लड़की बन बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -