सौमित्र चटर्जी के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कई सेलेब्स हुए दुखी
सौमित्र चटर्जी के निधन पर पीएम ने जताया दुख, कई सेलेब्स हुए दुखी
Share:

जाने माने मशहूर दिग्गज बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी ने रविवार दोपहर 12।15 बजे अंतिम सांस ली। लंबे वक़्त से हॉस्पिटल में एडमिट सौमित्र के स्वास्थ्य में सुधार लाने की चिकित्सकों ने भरपूर प्रयास किया था। किन्तु सौमित्र की सेहत दिनों दिन खराब होती जा रही थी। सौमित्र के दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके प्रशंसक तथा स्टार्स को बड़ा झटका लगा है।

सोशल मीडिया पर सौमित्र चटर्जी को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी ट्वीट के माध्यम से सौमित्र चटर्जी के जाने पर शोक व्यक्ति किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'श्री सौमित्र चटर्जी की मौत सिनेमा जगत, पश्चिम बंगाल की संस्कृति तथा देश के लिए बड़ा नुकसान है। उन्होंने अपने काम से बंगाली संवेदनशीलता, भावनाएं तथा स्वभाव को दर्शाया था। उनके जाने से मुझे बेहद दुख हुआ है। उनकी फैमिली तथा चाहनेवालों को भगवान शक्ति दे। ओम शांति।'

पीएम मोदी के अतिरिक्त भारत के प्रेसिडेंट राम नाथ कोविंद ने भी सौमित्र के जाने पर दुख जाहिर किया। बॉलीवुड में भी इस खबर के आने के पश्चात् शोक की लहर दौड़ गयी। मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, रणदीप हुड्डा, राहुल बोस संग अन्य ने सौमित्र को लेकर ट्वीट किये हैं तथा उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सौमित्र चटर्जी बांग्ला सिनेमा के लेजेंड थे। उन्होंने 1959 में मूवी 'अपुर संसार' से अपने करियर का आरम्भ किया था। 

रासी खन्ना ने रिलेशनशिप को लेकर किया ये खुलासा

सुपरस्टार के घर में इस तरह मना दीवाली का जश्न

कपिल शर्मा ने दिवाली पर साझा की ये अद्भुत फोटोज, क्यूट दिखी बेटी अमायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -