TMC सांसद नुसरत जहाँ के घर आया नन्हा मेहमान, प्रेगनेंसी के दौरान जमकर हुआ था विवाद
TMC सांसद नुसरत जहाँ के घर आया नन्हा मेहमान, प्रेगनेंसी के दौरान जमकर हुआ था विवाद
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां, माँ बन गई हैं. अभिनेत्री ने बेटे को जन्म दिया है. नुसरत जहां को 25 अगस्त की रात कोलकाता के Neotia अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अभिनेता यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल लेकर आए थे. डिलीवरी से पहले नुसरत ने अपनी फोटो इंस्टा पर पोस्ट कर लिखा था- Faith Over Fear #positivity #morningvibes. मां बनने के बाद नुसरत जहां को फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. 

बता दें कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर जमकर विवाद हुआ था. कई दिनों से नुसरत के गर्भवती होने की खबरें आ रही थीं. बाद में नुसरत की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर वायरल हुई थी. जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि हुई. जब नुसरत की प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ इसी दौरान अभिनेत्री के उनके पति निखिल जैन से अलगाव की भी बात सामने आई थी. निखिल जैन से नुसरत का विवाह 2019 में हुआ था. किन्तु तनाव के बाद अब वे दोनों 2021 में अलग हो गए हैं. नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें इस संबंध में कुछ भी पता नहीं है. ना ही ये बच्चा उनका है. नुसरत जहां के इस बीच अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की बात सामने आई. हालांकि दोनों ने अपना रिलेशन अभी तक कंफर्म नहीं किया.

नुसरत जहां और निखिल जैन ने पब्लिकली एक दूसरे पर कई तरह के संगीन इल्जाम लगाए हैं. निखिल ने ही नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर इशारा किया था. हालांकि सीधे तौर पर निखिल ने यश का नाम नहीं लिया था. किन्तु ये इशारा जरूर किया था कि उनके रिश्ते में तनाव यश के कारण आया है.

फिर बिगड़ी लालू यादव की तबियत, चेस्ट में हुआ इन्फेक्शन, चल भी नहीं पा रहे...

आईएस सुरक्षा खतरों को लेकर अमेरिकी दूतावास ने काबुल हवाईअड्डे से दूर जाने की दी चेतावनी

सऊदी के नेतृत्व वाले अरब गठबंधन ने यमन में हौथी ठिकानों पर किया हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -